PSL 2021: राशिद खान ने महेंद्र सिंह धोनी के अंदाज में जड़ा जोरदार छक्का, फैंस को आई माही की याद

Lahore Qalandars vs Peshawar Zalmi, 2nd Match: अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान वैसे तो अपनी गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। लेकिन उन्होंने एक ऐसा शॉट खेला जिसके बाद उनकी बल्लेबाजी को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई है।

By अमित कुमार | Published: February 22, 2021 03:44 PM2021-02-22T15:44:09+5:302021-02-22T15:44:09+5:30

Rashid Khan Pulls Off Unusual Helicopter Version Of MS Dhoni watch video | PSL 2021: राशिद खान ने महेंद्र सिंह धोनी के अंदाज में जड़ा जोरदार छक्का, फैंस को आई माही की याद

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

googleNewsNext
Highlightsलाहौर कलंदर्स ने पेशावर जल्मी के खिलाफ 4 विकेट से जीत दर्ज की।राशिद खान ने 15 गेंदों में 27 रन बनाए।राशिद खान ने शानदार हेलीकॉप्टर स्वीप शॉट लगाया और गेंद बाउंड्री के पार 6 रन के लिए पहुंच गई।

LHQ vs PSZ, 2nd Match, Pakistan Super League 2021: अपनी गेंदबाजी से विरोधी खेमे में हलचल मचाने वाले राशिद खान इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग खेल रहे हैं। पाकिस्तान सुपर लीग के एक अहम मुकाबले में राशिद खान ने अपने टीम को छक्का लगाकर जीत दिलाया। राशिद खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

दरअसल,  पेशावर जल्मी और लाहौर कलंदर्स के बीच खेले गए मैच में राशिद खान 15 गेंदों में नाबाद 27 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से तीन चौका और एक छक्का भी निकला। राशिद खान के इस पारी की बदौलत ही लाहौर कलंदर्स 4 विकेट से मुकाबला जीतने में सफल रही। राशिद खान ने इस दौरान जो शॉट खेला उसे देखकर हर कोई हैरान था। 

राशिद खान के शॉट ने दिलाई धोनी की याद

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के हेलीकॉप्टर शॉट को आजकल ज्यादतर क्रिकेटर कॉपी करने लगे हैं। पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान राशिद खान ने धोनी के स्टाइल में ही हेलीकॉप्टर शॉट लगाकर छक्का जड़ा। इस छक्के के साथ ही टीम को जीत मिल गई। सोशल मीडिया पर फैंस इस वीडियो को देखकर धोनी को याद कर रहे हैं। 

Open in app