Ranji Trophy: Chauhan, Rohilla hit tons as Haryana reach 279-3 against Maharashtra | Ranji Trophy: राजेश मोहंती की तूफानी गेंदबाजी, महज 47 रन देकर झटके 6 विकेट
Ranji Trophy: राजेश मोहंती की तूफानी गेंदबाजी, महज 47 रन देकर झटके 6 विकेट

तेज गेंदबाज राजेश मोहंती के करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी से ओड़िशा ने रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप सी मैच के पहले दिन सोमवार को छत्तीसगढ़ को 134 रन पर ढेर कर दिया। ओड़िशा ने इसके जवाब में दिन का खेल खत्म होने तक तीन विकेट पर 48 रन बनाए।

ओड़िशा की ओर से अनुभवी विपलब सामंत्रेय चार रन बनाकर खेल रहे हैं जबकि गोविंद पोद्दार ने अभी खाता नहीं खोला है। ओड़िशा की टीम अब भी 86 रन से पीछे है जबकि उसके सात विकेट शेष हैं।

इससे पहले राजेश मोहंती (47 रन पर छह विकेट) और बसंत मोहंती (24 रन पर तीन विकेट) की तूफानी गेंदबाजी के सामने छत्तीसगढ़ का कोई बल्लेबाज टिककर नहीं खेल पाया। छत्तीसगढ़ की ओर से अजय मंडल ने सर्वाधिक 47 रन बनाए। उनके अलावा अमनदीप खरे (20) ही 20 रन के आंकड़े को छू पाए।

Web Title: Ranji Trophy: Chauhan, Rohilla hit tons as Haryana reach 279-3 against Maharashtra
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे