पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ क्रिकेट खेलती दिखीं केट मिडलटन, Photos हुईं Viral

प्रिंस विलियम और केट मिडलटन को लाहौर के नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ क्रिकेट खेलते हुए देखा गया।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 17, 2019 02:59 PM2019-10-17T14:59:57+5:302019-10-17T15:28:26+5:30

Price William and Kate Middleton Pak tour: Royals play cricket on visit to Pakistan national academy in Lahore | पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ क्रिकेट खेलती दिखीं केट मिडलटन, Photos हुईं Viral

पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ क्रिकेट खेलती दिखीं केट मिडलटन, Photos हुईं Viral

googleNewsNext

ब्रिटेन के प्रिंस विलियम और उनकी पत्नी केट मिडलटन पाकिस्तान के दौरे पर हैं। पाकिस्तानी दौरे के चौथे दिन विलियम और केट को पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ क्रिकेट खेलते देखा गया। केट मिडलटन की पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहीन अफरीदी के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। प्रिंस विलियम और केट मिडलटन को लाहौर के नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ क्रिकेट खेलते हुए देखा गया।

इससे पहले मंगलवार को प्रिंस और मिडलटन पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और पूर्व कप्तान इमरान खान से मिले थे। शाही जोड़े ने प्रधानमंत्री आवास पर प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ एक सौहार्दपूर्ण बैठक की, जहां उनके लिए दोपहर के भोज का आयोजन किया गया था।

शाही दंपति के लिए इस्‍लामाबाद स्थित ब्रिटिश उच्‍चायोग में स्‍वागत भोज भी दिया गया, जिसके लिए केट और विलियम रंगीन तरीके से सजाए ऑटो-रिक्‍शा से पहुंचे थे। इस स्‍वागत भोज के लिए पहुंचीं केट ने गहरे हरे रंग की चमचमाती ड्रेस में नजर आईं तो प्रिंस विलियम भी उसी रंग की शेरवानी में दिखे थे। इन खास परिधानों को कराची के डिजाइनर नौशेमियां ने तैयार किया था।

Open in app