Ind vs Pak मैच से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट में की ऐसी गलती, लोगों ने कर दिया ट्रोल

भारत और पाकिस्तान के मैच के रोमांच का अंदाजा इसी बात से ही लगाया जा सकता है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भी बड़ी गलती कर दी।

By सुमित राय | Published: September 19, 2018 09:05 PM2018-09-19T21:05:10+5:302018-09-19T21:05:10+5:30

PCB Tries To Troll India, Makes Spelling Mistake And Gets Trolled Back | Ind vs Pak मैच से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट में की ऐसी गलती, लोगों ने कर दिया ट्रोल

पीसीबी अपने पोस्ट में गलत स्पेलिंग की वजह से ट्रोल हो गया।

googleNewsNext

नई दिल्ली, 19 सितंबर। एशिया कप 2018 में भारत और पाकिस्तान की टीमों के मैच को लेकर दोनों देशों के फैंस के बीच जबर्दस्त क्रेज था। भारत और पाकिस्तान के मैच के रोमांच का अंदाजा इसी बात से ही लगाया जा सकता है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने भी बड़ी गलती कर दी।

भारत-पाकिस्तान मैच से पहले पीसीबी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें पाकिस्तान ने भारत को हराकर चैंपियंस ट्रॉफी के खिताब पर कब्जा किया था। लेकिन पीसीबी अपने पोस्ट में गलत स्पेलिंग की वजह से ट्रोल हो गया।

दरअसल, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अपने पोस्ट में happedned को hepoened लिख दिया था। इसके बाद ट्वीटर यूजर ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा 'पहले इंग्लिश सीख लो फिर आना बात करने।'


बता दें कि भारत और पाकिस्तान की टीमें आखिरी बार जून 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भिड़ीं थीं। इस मैच में पाकिस्तान की टीम ने बाजी मारी थी और चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब अपने नाम किया था। पाकिस्तान की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट गंवाकर 338 रन बनाया। बड़े स्कोर का पीछा करने उतरी भारत की टीम पूरी तरह फ्लॉप हुई और 158 पर ऑल आउट हो गई। इस मैच को 180 रनों से जीतने के साथ ही पाकिस्तान ने आईसीसी के इवेंट में भारत को न हराने पाने का सिलसिला भी तोड़ दिया।

Open in app