IPL 2021: कभी दी थी गाली देते हुए करियर खत्म करने की धमकी, आज मैदान पर भिड़ेंगे क्रुणाल पांड्या और दीपक हुड्डा

PBKS vs MI Predicted Playing 11, IPL 2021 Latest Updates: रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई की टीम ने बल्लेबाजों के लचर प्रदर्शन के कारण दिल्ली कैपिटल्स के​ खिलाफ पिछला मैच गंवा दिया था।

By अमित कुमार | Published: April 23, 2021 04:10 PM2021-04-23T16:10:16+5:302021-04-23T16:10:16+5:30

PBKS vs MI Predicted Playing 11 fans eyes on Deepak Hooda and Krunal Pandya performances | IPL 2021: कभी दी थी गाली देते हुए करियर खत्म करने की धमकी, आज मैदान पर भिड़ेंगे क्रुणाल पांड्या और दीपक हुड्डा

क्रुणाल पांड्या और दीपक हुड्डा। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsसूर्यकुमार यादव और ईशान किशन का फॉर्म टीम की परेशानी बढ़ा रहा है।लगातार तीन हार से पंजाब का मनोबल निश्चित तौर पर गिरा होगा।केएल राहुल की टीम के साथ पिछले सीजन भी कुछ ऐसी ही समस्याएं सामने आ रही थी।

PBKS vs MI Predicted Playing 11, IPL 2021 Latest Updates: मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच आज चेन्नई में मुकाबला खेला जाना है। इस मैच फैंस की निगाहें क्रुणाल पांड्या और दीपक हुड्डा पर टिकी होगी। दोनों ही खिलाड़ियों के बीच कुछ दिन पहले विवाद हुआ था। जिसके कारण हुड्डा ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलने से इनकार कर दिया था। 

दरअसल,  इस टूर्नामेंट के शुरुआत से पहले ही बड़ौदा की टीम के खिलाड़ियों के बीच मतभेद हो गई थी। क्रिकेटर दीपक हुड्डा ने बड़ौदा के कप्तान क्रुणाल पंड्या पर गंभीर आरोप लगाए थे। दीपक हुड्डा ने कप्तान कृणाल पंड्या पर कथित ‘दुर्व्यवहार’ का आरोप लगाते हुए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी से अपना नाम वापस ले लिया था। इस मामले के बाद बड़ौदा क्रिकेट संघ (बीसीए) ने टीम के प्रबंधक से मामले की रिपोर्ट मांगी थी। 

हुड्डा ने कृणाल के व्यवहार पर नाराजगी जताते हुए इस बारे में बीसीए को ईमेल भेजा था। हुड्डा के ईमेल की प्रति बीसीसीआई के पास भी है जिसमें लिखा था कि इस समय मैं निराश और दबाव में हूं। हुड्डा ने आगे लिखा कि पिछले कुछ दिनों से मेरी टीम के कप्तान कृणाल पंड्या मेरे साथियों के सामने मेरे साथ अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। वह यहां के रिलायंस स्टेडियम बड़ौदा में भाग लेने आये अन्य टीमों के खिलाड़ियों के सामने भी ऐसा ही कर रहे हैं। 

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्य कोच प्रभाकर की अनुमति से कल के मैच के लिए आज जब मैं नेट पर अभ्यास कर रहा था तब कृणाल वहां आ गये और उन्होंने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया। ऐसे में आज जब यह दोनों खिलाड़ी आमने सामने होंगे तो देखना दिलचस्प होगा कि मैदान पर क्या होता है। मुंबई को पिछले मैच में हार मिली थी। मुंबई के गेंदबाज अमूमन अच्छा प्रदर्शन करके टीम को जीत दिलाते रहे है लेकिन दिल्ली के खिलाफ वे ऐसा नहीं कर पाये।

Open in app