Corona Impact: लॉकडाउन के बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने क्रिकेटर्स के लिए शुरू किया ऑनलाइन फिटनेस टेस्ट

पाकिस्तान में अब तक 8418 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं, जिसे देखते हुए पूरे देश में लॉकडाउन लागू है।

By भाषा | Published: April 20, 2020 05:09 PM2020-04-20T17:09:47+5:302020-04-20T17:09:47+5:30

Pakistan Cricket Board conducts online fitness tests of players | Corona Impact: लॉकडाउन के बीच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने क्रिकेटर्स के लिए शुरू किया ऑनलाइन फिटनेस टेस्ट

लॉकडाउन के बीच पीसीबी ने ऑनलाइन टेस्ट कराने का फैसला किया है। (फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsपाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों के लिए ऑनलाइन फिटनेस टेस्ट शुरू किया है। मुख्य कोच तथा मुख्य चयनकर्ता मिसबाल उल हक के मार्गदर्शन में ये टेस्ट हो रहे हैं।

कराची। कोरोना वायरस महामारी के कारण देश में जारी लॉकडाउन के कारण पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों के लिए ऑनलाइन फिटनेस टेस्ट शुरू किया है। बल्लेबाज शोएब मकसूद को पिछले सप्ताह इसी तरह के टेस्ट के दौरान पैर में चोट लगी थी। इसके बावजूद पीसीबी ने ऑनलाइन टेस्ट कराने का फैसला किया है।

पीसीबी ने एक बयान में कहा कि हारिस सोहेल, हसन अली, मुहम्मद अब्बास, असद शफीक, सरफराज अहमद , इमाद वसीम और शादाब खान के टेस्ट सोमवार को कराए गए, जबकि बाकी खिलाड़ियों का टेस्ट मंगलवार को होगा। राष्ट्रीय टीम के दमखम और अनुकूलन कोच यासिर मलिक ने टेस्ट तैयार किए हैं और मुख्य कोच तथा मुख्य चयनकर्ता मिसबाल उल हक के मार्गदर्शन में ये टेस्ट हो रहे हैं।

बता दें कि कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में फैल चुका है। पाकिस्तान में कोरोना वायरस से अब तक 8418 लोग संक्रमित हो चुके हैं, जबकि 176 लोग इस महामारी के कारण अपनी जान गंवा चुके हैं और 1970 लोग ठीक भी हुए हैं।

Open in app