Pakistan Cricket Board CEO Feels T20 World Cup in India is Uncertain And Could be Shifted to UAE | टी20 वर्ल्ड कप को लेकर बोले PCB के CEO,भारत से छीन सकती है मेजबानी, यूएई में हो सकता है आयोजन
(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsकोरोना वायरस के चलते बदले हालात के बीच 2021 में भारत में टी20 विश्व कप आयोजित होना चुनौतीपूर्ण काम होगा। इस विश्व कप में पापुआ न्यू गिनी, नामीबिया, नीदरलैंड, ओमान और स्कॉटलैंड की टीमें भी हिस्सा लेंगी। 2020 और 2021 में दो लगातार टी-20 विश्व कप होने थे।

कोरोना वायरस की वजह से ऑस्ट्रेलिया में साल 2020 के वर्ल्ड कप को स्थगित कर दिया गया था। इसके बाद खबरें आ रही है कि यह टूर्नामेंट अब साल 2021 में भारत में आयोजित होगा। लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ वसीम खान का सोचना इन सबसे अलग है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ वसीम खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि हो सकता है कि भारत से वर्ल्डकप की मेजबानी छीन ली जाए। 

एक यूट्यूब चैनल से बात करते हुए वसीम खान ने कहा कि भारत में अगले साल होने वाले टी20 विश्व कप को लेकर अनिश्चितता बरकरार है। हो सकता है कि इस टूर्नामेंट का आयोजन यूएई में कराया जाए। लेकिन इसके आयोजन को लेकर तस्वीर अप्रैल तक ही साफ हो सकेगी। भारत अगले साल की शुरुआत में इंग्लैंड की मेजबानी भी करेगा और इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का भी आयोजन होना है। 

वसीम खान के मुताबिक अगले साल अगर भारत इंग्लैंड की मेजबानी और आईपीएल सही तरीके से आयोजित कर पाता है तो अप्रैल तक स्थिति साफ हो सकेगी। बता दें कि आईसीसी ने कोरोना वायरस के चलते बदले हालात के बीच 2021 में भारत में टी20 विश्व कप आयोजित करने का फैसला किया है। 

Web Title: Pakistan Cricket Board CEO Feels T20 World Cup in India is Uncertain And Could be Shifted to UAE

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे