टी20 विश्व कप मैच के दौरान लगे दो छक्के, हारिस ने कहा-पंड्या या कार्तिक ने मारे होते तो दुख होता, कोहली 'विराट' और बेजोड़ हैं

हारिस रऊफ ने पाकिस्तानी वेबसाइट से कहा कि अगर हार्दिक पंड्या या दिनेश कार्तिक ने उन पर इस तरह छक्के जड़े होते तो वह ‘आहत’ होते।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 1, 2022 12:17 PM2022-12-01T12:17:18+5:302022-12-01T12:18:26+5:30

pak vs india T20 World Cup match Two sixes hit Haris Rauf said If Hardik Pandya or Dinesh Karthik hit him would been sad Virat Kohli no one unique player | टी20 विश्व कप मैच के दौरान लगे दो छक्के, हारिस ने कहा-पंड्या या कार्तिक ने मारे होते तो दुख होता, कोहली 'विराट' और बेजोड़ हैं

विराट कोहली ने 52 गेंद में नाबाद 83 रन की पारी खेली थी।

googleNewsNext
Highlightsविराट कोहली ने 52 गेंद में नाबाद 83 रन की पारी खेली थी।भारत ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को चार विकेट से पराजित किया था।विराट कोहली की इस पारी को टी20 की महान पारियों में से एक समझा जाता है।

कराचीः हारिस रऊफ का मानना है कि विश्व क्रिकेट में विराट कोहली को छोड़कर कोई भी ऐसा बेजोड़ खिलाड़ी नहीं है जो उन पर उस तरह के दो छक्के जड़ सकता था जो इस भारतीय स्टार ने अक्टूबर में टी20 विश्व कप मैच के दौरान पाकिस्तान के खिलाफ चिर प्रतिद्वंद्वी टीम की रोमांचक जीत के दौरान लगाये थे।

उन दो छक्कों के बारे मे पहली बार बात करते हुए रऊफ ने पाकिस्तानी वेबसाइट से कहा कि अगर हार्दिक पंड्या या दिनेश कार्तिक ने उन पर इस तरह छक्के जड़े होते तो वह ‘आहत’ होते। कोहली ने 52 गेंद में नाबाद 83 रन की पारी खेली थी जिससे भारत ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को चार विकेट से पराजित किया था।

कोहली की इस पारी को टी20 की महान पारियों में से एक समझा जाता है। रऊफ ने कहा, ‘‘वह अलग स्तर के खिलाड़ी हैं और वह जिस तरह के शॉट्स खेलते हैं और उन्होंने जो दो छक्के जड़े, मुझे नहीं लगता कि कोई अन्य खिलाड़ी उस तरह के शॉट्स लगा पाता। अगर दिनेश कार्तिक या हार्दिक पंड्या ने मुझ पर उस तरह से शॉट लगाये होते तो मुझे निराशा होती।

लेकिन ऐसा कोहली ने किया था जो अलग स्तर के खिलाड़ी हैं। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘मुझे नहीं पता था कि वह (कोहली) उस लेंथ पर मैदान में इस तरह का शॉट लगा सकते हैं। इसलिये उन्होंने मुझ पर जो शॉट लगाया, वह उनके कौशल की वजह से था। मेरी योजना और कार्यान्वयन अच्छा था लेकिन वह शॉट शानदार स्तर का था। ’’ 

Open in app