डेल स्टेन ने बेस्ट XI में करीबी दोस्तों को चुना, नहीं दिया किसी भी भारतीय खिलाड़ी को स्थान

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने बेस्ट प्लेइंग इलेवन टीम चुनी है, जिसमें उनके 'स्कूल बॉलिंग पार्टनर', 'बेस्ट फ्रेंड' और उनके 'क्लब कप्तान' शामिल हैं...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 29, 2020 08:13 PM2020-04-29T20:13:58+5:302020-04-29T20:13:58+5:30

No Indian Cricketer in Dale Steyn's Best XI, School Bowling Partner Included | डेल स्टेन ने बेस्ट XI में करीबी दोस्तों को चुना, नहीं दिया किसी भी भारतीय खिलाड़ी को स्थान

डेल स्टेन ने बेस्ट XI में करीबी दोस्तों को चुना, नहीं दिया किसी भी भारतीय खिलाड़ी को स्थान

googleNewsNext

दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने क्रिकेट खिलाड़ियों की 'सर्वश्रेष्ठ एकादश टीम' में किसी भी भारतीय खिलाड़ी शामिल नहीं किया है। स्टेन की सर्वश्रेष्ठ एकादश टीम में सिर्फ दो ही ऐसे खिलाड़ी रहे, जो विदेशी हैं। इनके नाम हैं- कुमार संगाकारा और ब्रेट ली।

डेल स्टेन ने ये टीम उन खिलाड़ियों के बीच से चुनी है, जिनके साथ या खिलाफ वह खेल चुके हैं। इस तेज गेंदबाज ने अपने ही टीम के साथी खिलाड़ी एबी डिविलयर्स को भी इस सूची में शामिल नहीं किया है।

स्टेन ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। दिलचस्प बात यह है कि उनकी सर्वश्रेष्ठ एकादश में टीम में उनके 'स्कूल बॉलिंग पार्टनर', 'बेस्ट फ्रेंड' और उनके 'क्लब कप्तान' शामिल हैं।

स्टेन की इस टीम में ग्रीम स्मिथ और कुमार संगकारा को बतौर सलामी बल्लेबाज चुना गया है, जबकि जैक्स कॉलिस को चौथे और जोंटी रोड्स को पांचवें नंबर के लिए चुना गया है।

डेल स्टेन की बेस्ट XI: कुमार संगाकारा, ग्रीम स्मिथ, डेव हैकेन, जैक्स कॉलिस, जोंटी रोड्स, क्विंटन डी कॉक, ब्रेट बरगियाची, पीटर लोम्बार्ड, ब्रेट ली, पॉल हैरिस, एलन डोनाल्ड।

Open in app