मोहम्मद शमी ने किया लाइव वीडियो चैट, कहा- अब तो 'गर्लफ्रेंड' से विश्वास उठ गया...

कोरोना वायरस के चलते देशभर में 3 मई तक का लॉकडाउन है। इस बीच युजवेंद्र चहल ने साथी खिलाड़ी मोहम्मद शमी संग लाइव वीडियो चैट किया...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: April 15, 2020 03:34 PM2020-04-15T15:34:01+5:302020-04-15T15:34:01+5:30

Yuzvendra Chahal LIVE Instagram Chat With Mohammed Shami | मोहम्मद शमी ने किया लाइव वीडियो चैट, कहा- अब तो 'गर्लफ्रेंड' से विश्वास उठ गया...

मोहम्मद शमी ने किया लाइव वीडियो चैट, कहा- अब तो 'गर्लफ्रेंड' से विश्वास उठ गया...

googleNewsNext
Highlightsकोरोना वायरस के चलते देशभर में 3 मई तक का लॉकडाउन।भारतीय क्रिकेटर जमकर कर रहे एक-दूजे से वीडियो चैट।

देशभर में लॉकडाउन के चलते सभी भारतीय क्रिकेटर इन दिनों भले ही अपने घरों में हों, लेकिन दोस्तों के साथ टच में जरूर हैं। टीम इंडिया के खिलाड़ी एक-दूसरे के साथ वीडियो चैट करते नजर आ रहे हैं, जिनके वीडियो खूब वायरल भी हो रहे हैं।

अब युजवेंद्र चहल और मोहम्मद शमी के इंस्टाग्राम लाइव चैट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें चहल टांग मस्ती का कोई भी मौका चूकते नहीं दिख रहे हैं।

इस वीडियो चैट में कई मुद्दों पर चर्चा हुई। रैपिड फायर राउंड के दौरान चहल ने शमी से मजाकिया अंदाज में पूछा गर्लफ्रेंड या पड़ोसन? इस पर शमी ने कहा, "अब तो गर्लफ्रेंड से विश्वास उठ गया इसलिए पड़ोसन..." चहल ने शमी को जवाब देते हुए मजाकिया अंदाज में फिर से कहा, "इस वक्त तो पड़ोसन को ही देख सकते हैं..."

लॉकडाउन में परेशान हुए युजवेंद्र चहल: युजवेंद्र चहल भी इन दिनों परिवार के साथ हैं, लेकिन वह लॉकडाउन के चलते परेशान हो चुके हैं। चहल ने एक शो में मजाकिया अंदाज में कहा कि वह लॉकडाउन के बाद घर नहीं आएंगे। उन्होंने कहा, "ये अगले तीन सालों के लिए काफी है। मैं और बर्दाश्त नहीं कर सकता, घर पर और नहीं रह सकता।"

चहल ने कहा कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद वह पास के होटल में रह लेंगे, लेकिन घर नहीं आएंगे। वह लॉकडाउन के समाप्त होने के बाद मैदान पर जाएंगे और कम से कम एक बॉल जरूर फेंकेंगे।

Open in app