प्यार से युजवेंद्र चहल का गाल खींचती नजर आई लड़की, टीक-टॉक वीडियो हुआ वायरल

युजवेंद्र चहल टिक-टॉक पर काफी एक्टिव रहते हैं और लगातार वीडियो शेयर करते रहते हैं।

By सुमित राय | Published: March 20, 2020 02:19 PM2020-03-20T14:19:27+5:302020-03-20T14:19:27+5:30

Yuzvendra Chahal gets his cheeks pulled in TikTok Video | प्यार से युजवेंद्र चहल का गाल खींचती नजर आई लड़की, टीक-टॉक वीडियो हुआ वायरल

युजवेंद्र चहल टिक-टॉक पर काफी एक्टिव रहते हैं। (फोटो- चहल के टीक टॉक वीडियो का स्क्रीनशॉट)

googleNewsNext
Highlightsचहल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की प्यार से उनका गाल खींच कर भाग जाती है।हालांकि यह लड़की कौन है, चहल ने इसकी जानकारी नहीं दी है।

दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस कहर के कारण आईपीएल समेत कई क्रिकेट इवेंट्स को या तो स्थगित कर दिया गया है या उन्हें रद्द करना पड़ा है। इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल मस्ती से मूड में नजर आ रहे है और उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की प्यार से उनका गाल खींच कर भाग जाती है।

बता दें कि युजवेंद्र चहल टिक-टॉक पर काफी एक्टिव रहते हैं और लगातार वीडियो शेयर करते रहते हैं। नए वीडियो में एक लड़की युजवेंद्र चहल का गाल खींचते दिख रही है। हालांकि यह लड़की कौन है, चहल ने इसकी जानकारी नहीं दी है।

वीडियो में चहल एक लड़की के साथ हंसते दिख रहे हैं और फिर जूते के फीते बांधने के लिए घुटनों पर बैठते हैं। इसके बाद लड़की उनके पीछे आ जाती है और जब चहल घूमकर देखते हैं तो लड़की उनका गाल खींचकर भाग जाती है।

बता दें कि कोरोना वायरस के कारण 29 मार्च से आयोजित होने वाला आईपीएल 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है। इसके अलावा भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने लखनऊ और कोलकाता में होने वाले वनडे मैचों को रद्द कर दिया गया था।

Open in app