क्रिकेट मैदान पर चौके-छक्के लगाने वाले युवराज सिंह अब ये काम करते आएंगे नजर!

लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे युवराज सिंह जल्द ही अपनी नई पारी शुरू कर सकते हैं। क्रिकेट क�..

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: January 24, 2018 05:09 PM2018-01-24T17:09:24+5:302018-01-24T17:10:36+5:30

Yuvraj Singh might star in second season of web series Inside Edge | क्रिकेट मैदान पर चौके-छक्के लगाने वाले युवराज सिंह अब ये काम करते आएंगे नजर!

क्रिकेट मैदान पर चौके-छक्के लगाने वाले युवराज सिंह अब ये काम करते आएंगे नजर!

googleNewsNext

लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे युवराज सिंह जल्द ही अपनी नई पारी शुरू कर सकते हैं। क्रिकेट के मैदान पर चौके-छक्के लगाने वाले युवराज अब एक्टिंग के क्षेत्र में हाथ आजमाते नजर आएंगे। युवराज जल्द ही एक वेव सीरीज में एक्टिंग करते हुए देखे जा सकते हैं। 

युवराज सिंह की एक्टिंग की फील्ड में एंट्री डायरेक्टर करण आयुष्मान की वेब सीरीज 'इंसाइड एज' से होने वाली है। दरअसल, दरअसल क्रिकेट ड्रामा वेब सीरिज 'इंसाइड एज' की शानदार सफलता के बाद सीरिज के डायरेक्टर करण आयुष्मान ने इस सीरीज की दूसरी किस्त को बनाने का फैसला किया है, जिसमें उन्होंने युवी को लेने का मन बनाया है।

करण इस सीरीज के लिए चाहते हैं कि क्रिकेट पर आधारित इस सीरीज में रियल फील देने के लिए किसी क्रिकेटर को लेना चाहते थे। वेब सीरीज के लिए युवराज सिंह, करण आयुष्मान की पहली पसंद हैं। युवराज को इस सीरीज में कास्ट करने के लिए पहली सीरीज में काम कर चुके युवी के दोस्त अंगद बेदी भी उनसे बात कर रहे हैं।

इनसाइड एज के फर्स्ट सीरीज का प्रोमो

वेब सीरीज 'इनसाड एज' के फर्स्ट पार्ट में ऋचा चड्ढा, विवेक ओबरॉय और अंगद बेदी ने काम किया था। पहले भाग को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इसलिए आयुष्मान ने इसकी अगली सीरिज को और अच्छे से प्रस्तुत करने के लिए युवराज को कास्ट करने का फैसला किया है।

बता दें कि युवराज सिंह हाल में सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में पंजाब की ओर से खेल रहे हैं। सोमवार को युवराज ने पंजाब की ओर से झारखंड के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए 33 गेंदों में 17 रनों की पारी खेली। युवराज की इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया था।

Open in app