World Cup 2023: रिलायंस जियो और भारती एयरटेल ने क्रिकेट प्रशंसकों के लिए नए प्लान पेश किए, कई प्रीपेड प्लान के साथ डिज्नी-हॉटस्टार, जानें सबकुछ

World Cup 2023: रिलायंस जियो ने कई प्रीपेड प्लान के साथ डिज्नी-हॉटस्टार को भी पेश किया है, जिसपर दर्शक विश्वकप मैच देख सकेंगे।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 06, 2023 1:44 PM

Open in App
ठळक मुद्देजियो ने मासिक, त्रिमासिक और वार्षिक प्लान पेश किए हैं।समय-सीमा के साथ छह जीबी का अतिरिक्त डेटा मिलेगा।डिज्नी-हॉटस्टार मोबाइल सुविधा मिलेगी। 

World Cup 2023: विश्वकप क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू होते ही रिलायंस जियो और भारती एयरटेल ने क्रिकेट प्रशंसकों के लिए नए प्लान पेश किए हैं। रिलायंस जियो ने कई प्रीपेड प्लान के साथ डिज्नी-हॉटस्टार को भी पेश किया है, जिसपर दर्शक विश्वकप मैच देख सकेंगे।

भारती एयरटेल ने दो प्लान शुरू किए हैं, जिनमें 99 रुपये में दो दिन के लिए असीमित डेटा है, वहीं 49 रुपये में एक दिन की समय-सीमा के साथ छह जीबी का अतिरिक्त डेटा मिलेगा। वहीं दूसरी तरफ, जियो ने मासिक, त्रिमासिक और वार्षिक प्लान पेश किए हैं।

जिनमें डेटा, असीमित वॉयस कॉल के साथ-साथ डिज्नी-हॉटस्टार मोबाइल के प्लान को शामिल किया गया है। जियो का मूल प्लान 328 रुपये का है, जिसमें 28 दिन तक प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा और तीन महीने के लिए डिज्नी-हॉटस्टार मोबाइल सुविधा मिलेगी। 

टॅग्स :आईसीसी वर्ल्ड कपरिलायंस जियोएयरटेल

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या