World Cup 2023: ग्लेन मैक्सवेल गोल्फ कार्ट से गिरकर चोटिल, इंग्लैंड के खिलाफ नहीं खेलेंगे अगला मैच

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच एंड्रयू डोनाल्ड ने इस बात पर मुहर लगा दी है। उन्होंन कहा कि क्लबहाउस से टीम बस की ओर लौटते समय ग्लेन मैक्सवेल कार्ट के पीछे से उतर रहे थे कि तभी गिर पड़े और उन्हें चोट आ गई।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 1, 2023 04:37 PM2023-11-01T16:37:11+5:302023-11-01T16:41:20+5:30

World Cup 2023 Glenn Maxwell injured after falling from golf cart will not play the next match against England | World Cup 2023: ग्लेन मैक्सवेल गोल्फ कार्ट से गिरकर चोटिल, इंग्लैंड के खिलाफ नहीं खेलेंगे अगला मैच

फाइल फोटो

googleNewsNext
Highlightsविश्वकप 2023: ग्लेन मैक्सवेल गोल्फ कार्ट से गिरकर चोटिल हो गए हैंइस बात पर ऑस्ट्रेलिया टीम के मुख्य कोच ने इस बात पर मुहर लगाई हैऑस्ट्रेलिया के लिए स्पिन आक्रमण का दारोमदार एडम जाम्पा के साथ संभालते हैं

अहमदाबाद:ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल गोल्फ कार्ट से गिरकर चोटिल होने के कारण अब वो अपना अगला मैच नहीं खेल पाएंगे।क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने कहा कि मैक्सवेल गोल्फ कार्ट पर बैठे थे, तभी वह अचानक से गिरे। ऑस्ट्रेलिया का अगला मैच इंग्लैंड के खिलाफ चार नवंबर को विश्व कप में नहीं खेल सकेंगे। 

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच एंड्रयू डोनाल्ड ने कहा, "क्लबहाउस से टीम बस की ओर लौटते समय ग्लेन मैक्सवेल कार्ट के पीछे से उतरने के दौरान चोटिल हो गए। उन्हें सिर में चोट (कनकशन) लगी है। ग्लेन कनकशन प्रोटोकॉल से अब उन्हें गुजरना होगा और वह इंग्लैंड के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे।" 

वह ऑस्ट्रेलिया के स्पिन आक्रमण का दारोमदार एडम जाम्पा के साथ संभालते हैं। इसके अलावा मध्यक्रम के अहम बल्लेबाज भी है, जिन्होंने नीदरलैंड के खिलाफ दिल्ली में सिर्फ 40 गेंद में विश्व कप के इतिहास का सबसे तेज शतक बनाया था। मैक्सवेल को इससे पहले मेलबर्न में नवंबर में एक बर्थडे पार्टी के दौरान भी दुर्घटना में पैर में फ्रेक्चर हो गया था । 

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ मैच के बीच एक सप्ताह का ब्रेक होने के कारण खिलाड़ी गोल्फ का मजा ले रहे थे । पिछले साल इंग्लैंड के विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो भी गोल्फ खेलते हुए गिर गए थे और टी20 विश्व कप नहीं खेल पाये थे जो इंग्लैंड ने जीता था । कोच ने कहा कि उनके विकल्प की जरूरत नहीं है । उन्होंने कहा, "विकल्प की कोई जरूरत नहीं है । वह छह से आठ दिन कनकशन प्रोटोकॉल से गुजरेगा इसलिये इंग्लैंड के खिलाफ नहीं खेल पायेगा । हमारे पास दूसरे खिलाड़ी उपलब्ध हैं।"

Open in app