Ind vs Pak: भारत के खिलाफ मैदान पर जम्हाई लेते दिखे पाकिस्तानी कप्तान सरफराज, लोगों ने लिए मजे

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के 22वें मुकाबले में भारत के खिलाफ 89 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

By सुमित राय | Published: June 17, 2019 1:37 PM

Open in App
ठळक मुद्देभारत-पाकिस्तान मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।वीडियो में पाकिस्तानी कप्तान मैच के दौरान मैदान पर जम्हाई लेते दिख रहे हैं।सरफराज की इस हरकत के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया।

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के 22वें मुकाबले में भारत के खिलाफ 89 रनों से हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तानी कप्तान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वारयल हो रहा है, जिसमें वो मैच के दौरान मैदान पर जम्हाई लेते दिख रहे हैं।

सरफराज की इस हरकत के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया। सरफराज का यह एक्शन उस वक्त सामने आया था, जब भारतीय पारी के दौरान बारिश के बाद दोबारा मैच शुरू हुआ।

वहीं सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तानी खिलाड़ी हुक्का पीते नजर आ रहे हैं। हालांकि यह साफ नहीं हो रहा है कि यह वीडियो कब का है, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स इसे भारत-पाकिस्तान के खिलाफ मैच के पहले का बता रहे हैं।

बता दें कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 5 विकेट के नुकसान पर 336 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था। भारत से मिले 336 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने अच्छी शुरुआत की और एक विकेट के नुकसान पर 117 रन बना लिए थे। लेकिन इसके बाद पाकिस्तानी टीम ने 129 के स्कोर तक अपने पांच विकेट गंवा दिए। तीसरी बार बारिश के कारण खेले रोके जाने तक पाकिस्तान ने 35 ओवर में 6 विकेट पर 166 रन बनाए थे। इसके बाद जब मैच दोबारा शुरू हुआ तब पाकिस्तान को 40 ओवरों में 302 रन बनाने का लक्ष्य मिला, लेकिन पाकिस्तानी टीम 40 ओवरों में 6 विकेट पर 212 रन ही बना सकी।

टॅग्स :आईसीसी वर्ल्ड कपसरफराज अहमदभारत vs पाकिस्तानपाकिस्तान क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या