IPL: हार्दिक पंड्या के लिए सनराइजर्स हैदराबाद ने बनाया खास प्लान, कोच टॉम मूडी ने किया खुलासा

सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच टॉम मूडी को भरोसा है कि उनकी टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में अपनी रणनीति को सही तरह से लागू कर पाएगी और टीम के प्रभावी खिलाड़ी हार्दिक पंड्या को रोक पाएगी।

By भाषा | Published: May 01, 2019 9:01 PM

Open in App
ठळक मुद्देमूडी ने कहा कि उन्होंने हार्दिक के लिए कुछ योजनाएं बनाई हैं।हार्दिक पंड्या आईपीएल के मौजूदा सत्र में बेहतरीन फॉर्म में है। पंड्या ने इस सीजन में खेले 12 मैचों में 355 रन बनाए हैं।

मुंबई, एक मई। सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच टॉम मूडी को भरोसा है कि उनकी टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में अपनी रणनीति को सही तरह से लागू कर पाएगी और टीम के प्रभावी खिलाड़ी हार्दिक पंड्या को रोक पाएगी।

मूडी ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘टूर्नामेंट में हार्दिक जैसे कई खिलाड़ी खेल रहे हैं जो प्रभाव छोड़ने वाले, खतरनाक खिलाड़ी हैं। निष्कर्ष यह है कि आपको उन्हें जल्द आउट करना होगा क्योंकि अगर वे क्रीज पर समय बिताएंगे तो वे आपको नुकसान पहुंचा सकते हैं।’’

मूडी ने कहा कि उन्होंने हार्दिक के लिए कुछ योजनाएं बनाई हैं। उन्होंने कहा, ‘‘हमने हार्दिक जैसे खिलाड़ियों के लिए योजना बनाई है। (कीरोन) पोलार्ड एक अन्य खिलाड़ी है जो टी20 मैचों में डेथ ओवरों में तूफानी बल्लेबाजी कर सकता है।’’

हार्दिक पंड्या आईपीएल के मौजूदा सत्र में बेहतरीन फॉर्म में है और अब तक 27 छक्के और 25 चौके लगा चुके हैं। पंड्या ने आईपीएल के इस सीजन में खेले 12 मैचों में 50.71 की औसत और 198.32 की स्ट्राइक रेट से 355 रन बनाए हैं। कोलकाता के खिलाफ पंड्या ने आईपीएल करियर का सर्वोच्च स्कोर बनाया और 91 रनों की पारी खेली थी।

टॅग्स :हार्दिक पंड्यासनराइज़र्स हैदराबादमुंबई इंडियंसआईपीएल 2019इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या