Video: चेन्नई सुपर किंग्स को मिली आईपीएल 2019 की पहली हार, धोनी ने जीत लिया दिल

चेन्नई को भले ही इस मैच में हार का सामना करना पड़ा, लेकिन टीम के कप्तान एमएस धोनी ने अपनी दरियादिली से फैंस का दिल जीत लिया।

By सुमित राय | Published: April 04, 2019 6:28 PM

Open in App

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के 15वें मैच में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 37 रनों से मात दिया। चेन्नई को भले ही इस मैच में हार का सामना करना पड़ा, लेकिन टीम के कप्तान एमएस धोनी ने अपनी दरियादिली से फैंस का दिल जीत लिया।

मुंबई के खिलाफ मैच के बाद धोनी ने वानखेड़े स्टेडियम में एक बूढ़ी महिला से मिले और उनके साथ सेल्फी भी लिया। महिला के पास एक पोस्टर भी था, जिसमें लिखा हुआ था, 'मैं यहां सिर्फ धोनी के लिए हूं।'

मैच के बाद इंडियन प्रीमियर लीग के अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें धोनी वानखेड़े स्टेडियम के ड्रेसिंग रूम से नीचे उतरकर एक बूढ़ी महिला से मिलते दिख रहे हैं। इसके बाद धोनी ने महिला के साथ मौजूद छोटी लड़की के पास मौजूद चेन्नई की आधिकारिक जर्सी पर साइन भी किया।

इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस ने सूर्यकुमार यादव की अर्धशतकीय पारी और अंतिम ओवरों में क्रुणाल पंड्या (32 गेंदों पर 42 रन) तथा हार्दिक पंड्या (आठ गेंदों पर नाबाद 25) धमाकेदार बल्लेबाजी के दम पर मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 170 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया था। लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम 20 ओवरों में 8 विकेट गंवाकर 133 रन ही बना पाई।

टॅग्स :एमएस धोनीचेन्नई सुपर किंग्सआईपीएल 2019इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)मुंबई इंडियंस

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या