कैसे धोनी, केएल राहुल और ऋषभ पंत को एक साथ प्लेइंग इलेवन में मिल सकती है जगह, वसीम जाफर ने बताया तरीका

धोनी आखिरी बार जुलाई 2019 में आईसीसी वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारत की ओर से मैदान पर उतरे थे।

By सुमित राय | Published: March 19, 2020 12:24 PM

Open in App
ठळक मुद्देभारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी करीब 8 महीने से टीम से बाहर हैं।वसीम जाफर ने कहा है कि धोनी भारतीय टीम के लिए एक संपत्ति की तरह हैं।जाफर ने कहा धोनी फिट होने के साथ फॉर्म में रहते तो उन्हें नजरअंदाज करना मुश्किल होगा।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी करीब 8 महीने से टीम से बाहर हैं और अगर कोरोना वायरस के कहर के कारण आईपीएल रद्द होता है तो धोनी के भविष्य पर खतरे में पड़ सकता है। इसके बावजूद वसीम जाफर ने कहा है कि धोनी भारतीय टीम के लिए एक संपत्ति की तरह हैं और वह फिट होने के साथ फॉर्म में रहते तो उन्हें नजरअंदाज करना मुश्किल होगा।

हाल ही क्रिकेट के अलविदा कहने वाले वसीम जाफर ने ट्वीट किया है, 'अगर धोनी फिट रहते हैं और फॉर्म में रहे तो मुझे लगता है कि हम उनसे आगे नहीं देख सकते, क्योंकि वह स्टंप के पीछे लोअर ऑर्डर में एक संपत्ति की तरह हैं। इससे केएल राहुल के ऊपर से विकेटकीपिंग का दबाव हटेगा और अगर भारत को बाएं हाथ के बल्लेबाज की जरूरत हो तो वह ऋषभ पंत को एक बल्लेबाज के रूप में खिला सकता है।'

बता दें कि धोनी आखिरी बार जुलाई 2019 में आईसीसी वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारत की ओर से मैदान पर उतरे थे। धोनी ने वर्ल्ड कप के 9 मैचों में 87.78 की स्ट्राइक रेट और 45.5 की औसत से 273 रन बनाए थे। इस दौरान उनका सर्वोच्च स्कोर नाबाद 56 रन था, जो उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ बनाए थे।

टॅग्स :एमएस धोनीवसीम जाफरकेएल राहुलऋषभ पंतभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या