फैंस से सीधी बातचीत करेंगे ये दिग्गज क्रिकेटर, अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर होगा टेलीकास्ट

इस ‘क्यू20’ कार्यक्रम में सात देशों के अंतरराष्ट्रीय खेल दिग्गज शामिल होंगे जिसमें खेल प्रशंसक इस बातचीत के दौरान 20 दिलचस्प सवाल पूछेंगे...

By भाषा | Published: May 08, 2020 9:31 PM

Open in App

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और कमेंटेटर डेविड गॉवर तथा पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा गेंदबाजी कोच वकार युनूस सहित कई अंतरराष्ट्रीय स्टार खिलाड़ी ‘ग्लोफैन्स’ के एक विशेष शो ‘क्यू20’ में अपने प्रशंसकों से सीधी बातचीत करेंगे। 

प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार डिजिटल प्रशंसकों का मंच ‘ग्लोफैन्स’ खेल प्रेमियों के लिये यह अनूठा शो लेकर आया है, जिसका प्रसारण अंतरराष्ट्रीय स्तर पर किया जायेगा।

इस ‘क्यू20’ कार्यक्रम में सात देशों के अंतरराष्ट्रीय खेल दिग्गज शामिल होंगे जिसमें खेल प्रशंसक इस बातचीत के दौरान 20 दिलचस्प सवाल पूछेंगे।

इसके अनुसार गॉवर ने कहा, “यह अंतरराष्ट्रीय खेल प्रशंसकों के साथ जुड़ने का एक शानदार अवसर है। यह न केवल प्रशंसकों को हमारे बारे में अधिक जानने का मौका देगा, बल्कि हमें दुनिया भर के प्रशंसकों के करीब आने का मौका भी देगा। मैं वास्तव में उन दिलचस्प सवालों का जवाब देने के लिए उत्सुक हूं, जो ग्लोफैन्स से आएंगे। ” इस सीरीज के निर्माता खेल व्यवसायी दिनेश पांडे हैं।

टॅग्स :वकार यूनिसपाकिस्तान क्रिकेट टीमकोरोना वायरस

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या