टीम इंडिया की जीत के बाद कोहली ने मराठी में किया ट्वीट, शार्दुल ठाकुर की बैटिंग के लिए लिखी ये बात

भारत ने वेस्टइंडीज को तीसरे वनडे में 4 विकेट से हरा दिया और तीन मैचों की सीरीज पर 2-1 के कब्जा कर लिया।

By सुमित राय | Published: December 23, 2019 11:37 AM

Open in App
ठळक मुद्देशार्दुल ठाकुर ने 6 गेंदों में दो चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 17 रनों की पारी खेली।टीम इंडिया की जीत के बाद कप्तान विराट कोहली ने मराठी में ट्वीट किया और शार्दुल की तारीफ की।

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत के बाद कप्तान विराट कोहली ने मराठी में ट्वीट किया और तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर की बैटिंग की जमकर तारीफ की। शार्दुल ठाकुर ने विंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे में 6 गेंदों में दो चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 17 रनों की पारी खेली।

बता दें कि भारतीय टीम ने कटक में खेले गए तीसरे वनडे में वेस्टइंडीज को 4 विकेट से हरा दिया और तीन मैचों की सीरीज पर 2-1 से कब्जा कर लिया। भारतीय टीम को जीत दिलाने में शार्दुल ठाकुर ने अहम भूमिका निभाई और रवींद्र जडेजा के साथ मिलकर 30 रनों की साझेदारी करते हुए टी को जीत दिला दी थी।

टीम इंडिया की जीत के बाद कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर शार्दुल ठाकुर के साथ अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वह शार्दुल की ओर इशार कर रहे हैं। फोटो के साथ उन्होंने लिखा, 'तुला मानला रे ठाकुर' यानि 'मान गए तुझे ठाकुर'।

मैच के बाद कोहली ने कहा था, 'शार्दुल और जड्डू (जडेजा) की फिनिशिंग देखने में बहुत अच्छी लगी, इन लोगों ने खेल को खत्म किया यह बहुत बड़ी बात है। जब मैं वापस जा रहा था तो मुझे घबराहट हो रही थी, लेकिन जब मैंने जड्डू को देखा तो वह बहुत आश्वस्त लग रहा था।'

बता दें कि टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए वेस्टइंडीज टीम ने निकोलस पूरन (89) की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत 50 ओवर में 6 विकेट गंवाकर 315 रनों का स्कोर बनाया। इसके बाद भारतीय टीम ने लक्ष्य को 48.5 ओवर में 6 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया।

टॅग्स :विराट कोहलीशार्दुल ठाकुरभारतीय क्रिकेट टीमभारत Vs वेस्टइंडीजरवींंद्र जडेजावेस्टइंडीज क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या