युजवेंद्र चहल ने पोलार्ड के साथ शेयर की तस्वीर, विराट कोहली ने कर दिया ट्रोल

Yuzvendra Chahal: टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने तीसरे वनडे से पहले कीरोन पोलार्ड के साथ शेयर की तस्वीर, कोहली ने कर दिया ट्रोल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: December 21, 2019 08:21 AM2019-12-21T08:21:54+5:302019-12-21T08:21:54+5:30

Virat Kohli Trolls Yuzvendra Chahal before 3rd ODI For Posting Picture With Kieron Pollard | युजवेंद्र चहल ने पोलार्ड के साथ शेयर की तस्वीर, विराट कोहली ने कर दिया ट्रोल

युजवेंद्र चहल ने पोलार्ड के साथ अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की

googleNewsNext
Highlightsयुजवेंद्र चहल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की कीरोन पोलार्ड के साथ तस्वीरविराट कोहली ने कर दिया ट्रोल, कुलदीप ने भी किया मजेदार कमेंट

टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा वनडे जीतने के बाद रविवार को कटक में तीसरे वनडे में सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी। इस मैच से पहले भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड के साथ अपनी तस्वीर शेयर की, जिस पर खुद कप्तान विराट कोहली ने उन्हें ट्रोल कर दिया। 

चहल ने इंस्टाग्राम पर पोलार्ड के साथ उनका बैठ हाथ में लिए अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन लिखा, जिसके बाद कप्तान कोहली भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए।

कोहली ने कर दिया युजवेंद्र चहल को ट्रोल

चहल ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, '10 किलो का बैट, 2.5 किलो का हाथ!!' 

चहल की इस तस्वीर पर उनको ट्रोल करते हुए कोहली ने लिखा, 'अबे तेरी थाई से बड़ी काफ है उसकी।' इस मजेदार बातचीत में कुलदीप यादव ने भी कमेंट किया। 

वहीं शुक्रवार को टीम इंडिया ने एक दिन की छुट्टी का लुत्फ उठाया। टीम के इस फुर्सत भरे पलों में कप्तान विराट कोहली के अलावा ऋषभ पंत, मनीष पांडेय, श्रेयस अय्यर, युजवेंद्र चहल, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा और केएल राहुल भी नजर आए। 

टीम इंडिया को रविवार खेले जाने वाले तीसरे वनडे में अपनी प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव करना होगा। पहले दो मैचों में खेलने वाले दीपक चाहर चोट की वजह से बाहर हैं। उनकी जगह नवदीप सैनी को बुलाया गया है और उन्हें अंतिम-11 में शामिल किया जा सकता है या फिर भारतीय टीम तीन स्पिनरों के साथ उतर सकती है।

Open in app