विराट कोहली ने टॉस के समय की ऐसी गलती, सोशल मीडिया पर जमकर हुई आलोचना

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में टॉस समय गलती कर दी।

By सुमित राय | Published: November 30, 2018 09:44 AM2018-11-30T09:44:50+5:302018-11-30T09:44:50+5:30

Virat Kohli slammed wearing shorts at toss in warm-up match against Cricket Australia XI | विराट कोहली ने टॉस के समय की ऐसी गलती, सोशल मीडिया पर जमकर हुई आलोचना

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के खिलाफ टॉस के समय कोहली ने पहला शॉर्ट्स

googleNewsNext

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में टॉस समय ऐसी गलती कर दी, जिससे सोशल मीडिया पर फैंस ने उनकी जमकर आलोचना की। दरअसल, कोहली टॉस के समय शॉर्ट्स (हाफ-पैंट) पहनकर मैदान पर उतरे थे।

टॉस के बाद बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट फोटो शेयर किया और बताया कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है, इसके बाद फैंस ने कोहली की जमकर आलोचना की और इसे अपमानजनक करार दिया।


दरअसल, कोहली की आलोचना इसलिए भी ज्यादा हुई, क्योंकि टॉस के समय क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के कप्तान सैम वाइटमैन टीम जर्सी में मैदान पर पहुंचे थे और कोहली शॉर्ट्स में।

सोशल मीडिया पर फैंस ने इस बात का जिक्र किया कि भारत के महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने इस साल के शुरू में एशिया कप में पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमां की आलोचना की थी, क्योंकि उन्होंने अपनी कैप उचित तरीके से नहीं पहनी हुई थी।


ट्विटर हैंडल पर वीजी-48 ने लिखा, 'विराट कोहली का यह बुरा रवैया दर्शाता है कि वह खेल का और इस विरासत का सम्मान नहीं करते कि बीसीसीआई, आईसीसी और अन्य क्रिकेट सदस्य इसके बारे में ऐसा क्यों सोचते हैं।'

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह शर्मनाक और अपमानजनक है। ऐसा भी समय था जब कप्तान टॉस के समय ब्लेजर पहना करते थे। यह बर्ताव शर्मनाक है।'


बता दें कि 6 दिसंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू हो रही टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के खिलाफ चार दिनों का प्रैक्टिस मैच खेल रही है। मैच बुधवार को शुरू होना था, लेकिन बारिश के कारण पहले दिन का खेल रद्द हो गया और मैच की शुरुआत गुरुवार को हुआ।

Open in app