विराट कोहली ने अनुष्का के साथ ये तस्वीर शेयर कर बताया कहां मनाएंगे नए साल 2019 का जश्न, कुछ ही घंटों में हुई वायरल

Virat Kohli: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते नए हुए नए साल के जश्न के बारे में लिखा है, Pic हुई वायरल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: December 31, 2018 03:05 PM2018-12-31T15:05:50+5:302018-12-31T15:21:07+5:30

Virat Kohli shares a photo with Anushka Sharma, as they off to Sydney for New Year 2019 celebration | विराट कोहली ने अनुष्का के साथ ये तस्वीर शेयर कर बताया कहां मनाएंगे नए साल 2019 का जश्न, कुछ ही घंटों में हुई वायरल

कोहली नए साल के जश्न के लिए अनुष्का के साथ सिडनी पहुंचे

googleNewsNext

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इस समय देश के सबसे क्यूट और चर्चित कपल में से एक हैं। प्रोफेशनल लाइफ में अपनी व्यस्तता के बावजूद कोहली और अनुष्का एकदूसरे के साथ फुर्सत के पल बिताने के लिए वक्त निकाल ही लेते हैं। 

अब जबकि टीम इंडिया को 3 जनवरी से अगला मैच खेलना है तो कोहली और अनुष्का नए साल 2019 के स्वागत की तैयारियों में जुट गए हैं।

विराट कोहली ने ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अनुष्का के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है। कोहली ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए बताया है कि ये कपल अपने नए साल का जश्न किस जगह मनाएगा।

कोहली ने ट्विटर पर लिखा है, 'सिडनी रवाना। नए साल की शाम सिर्फ सिर्फ और सिर्फ मेरे प्यार अनुष्का के साथ।'

इस तस्वीर में कोहली जहां टीम इंडिया की जर्सी में नजर आ रहे हैं तो वहीं अनुष्का बड़े ही प्यारे अंदाज में अपने चेहरो को छुपाए हुए मुस्कुराते हुए कैमरे की तरफ देख रही हैं। टीम इंडिया के कप्तान द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को शेयर करने के महज कुछ ही घंटों में सोशल मीडिया पर लाखों लाइक्स मिल गए।


कोहली और अनुष्का का एक मेलबर्न में टहलते हुए एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे एक फैन पेज से शेयर किया गया है। 

कोहली और अनुष्का नए साल की शुरुआत का जश्न शानदार अंदाज में मनाने जा रहे हैं। फैंस को उनके सिडनी में नए साल के सेलिब्रेशन का बेसब्री से इंतजार है। 

विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से अजेय बढ़त बनाते हुए बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी पर अपना कब्जा बरकरार रखा है।

Open in app