वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मुंबई वापस लौटे विराट कोहली, देखें तस्वीरें

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड से हारने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ भारत लौट आए हैं।

By सुमित राय | Published: July 18, 2019 05:06 PM2019-07-18T17:06:43+5:302019-07-18T17:06:43+5:30

Virat Kohli returns to India with wife Anushka Sharma after World Cup heartbreak | वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मुंबई वापस लौटे विराट कोहली, देखें तस्वीरें

वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मुंबई वापस लौटे विराट कोहली

googleNewsNext
Highlightsविराट कोहली और अनुष्का शर्मा को गुरुवार को मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया।भारतीय टीम वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड से 18 रनों से हारकर बाहर हो गई थी।आईसीसी वर्ल्ड कप में विराट कोहली का प्रदर्शन शानदार रहा था और उन्होंने 9 मैचों में 443 रन बनाए थे।

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड से हारने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ भारत लौट आए हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को गुरुवार को मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखा गया।

बता दें कि भारतीय टीम आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड से 18 रनों से हारकर बाहर हो गई थी। भारत ने लीग मैचों में शानदार प्रदर्शन किया था और 9 में से 7 मैच जीतते हुए 15 अंक हासिल किए थे और टीम अंक तालिका में पहले स्थान पर रही थी। भारत को इंग्लैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था, जबकि न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच बारिश में धुल गया था।



आईसीसी वर्ल्ड कप में विराट कोहली का प्रदर्शन शानदार रहा था और उन्होंने 9 मैचों में 443 रन बनाए थे। इस दौरान कोहली एक भी शतक नहीं लगा पाए, लेकिन उन्होंने लगातार पांच अर्धशतक लगाकर रिकॉर्ड बनाया था और वर्ल्ड कप में पांच अर्धशतक बनाने वाले दुनिया के पहले कप्तान बने थे।

वर्ल्ड कप के बाद भारतीय टीम को वेस्टइंडीज दौरे पर जाना है। वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम तीन टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। इसके अलावा दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेली जाएगी। टी20 और वनडे सीरीज के लिए टीम की घोषणा 19 जुलाई को की जाएगी।

Open in app