विराट कोहली ने की बीसीसीआई से अपील, विदेशी दौरों पर पूरे समय पत्नियों को साथ रहने की मिले इजाजत

Virat Kohli to BCCI to change the rules: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने बीसीसीआई से पूरे दौरों के लिए पत्नियों को साथ रहने की इजाजत देने का अनुरोध किया है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: October 7, 2018 12:36 PM2018-10-07T12:36:01+5:302018-10-07T12:36:01+5:30

Virat Kohli requests bcci, let wives stay for full overseass tour | विराट कोहली ने की बीसीसीआई से अपील, विदेशी दौरों पर पूरे समय पत्नियों को साथ रहने की मिले इजाजत

विराट कोहली चाहते हैं विदेशी दौरों पर पूरे समय पत्नियों को साथ रहने की मिले इजाजत

googleNewsNext

नई दिल्ली, 07 अक्टूबर: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से खिलाड़ियों की पत्नियों को विदेशी दौरों के दौरान पूरे समय साथ रहने देने का अनुरोध किया है। कोहली ने बोर्ड से नए नियमों में बदलाव करते हुए खिलाड़ियों की पत्नियों को सभी विदेशी दौरों पर पूरे समय के लिए उनके साथ रहने की इजाजत देने की अपील की है।

इस साल बीसीसीआई ने घोषणा की थी कि विदेशी दौरों के दौरान खिलाड़ियों की पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स को दो हफ्तों के लिए उनके साथ रहने की इजाजत होगी। 
 
इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, कोहली ने पहले ये अनुरोध बीसीसीआई के एक अधिकारी से किए थे, जिसने इस संदेश को प्रशासकों की समिति (सीओए) तक पहुंचाया। 

हालांकि सीओए प्रमुख विनोद राय ने इस मामले में कोहली के अनुरोध की पुष्टि की है लेकिन उन्होंने तुरंत कोई कार्रवाई किए जाने से इंकार किया। राय ने कहा कि जल्द ही बीसीसीआई के नए पदाधिकारी इस मामले में नीति बनाएंगे। 

हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक सीओए ने भारतीय क्रिकेट टीम के मैनेजर सुनील सुब्रमण्यम से नियमों में बदलाव के लिए औपचारिक अनुरोध किए जाने को कहा है। 

भारतीय टीम अभी वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट, पांच वनडे और तीन टी20 मैचों की घरेलू सीरीज खेल रही है। इसके बाद उसे नंवबर में ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जाना है, जिसकी शुरुआत 21 नंवबर से होगी। 

Open in app