विराट कोहली फिल्मों में रखने जा रहे हैं कदम? एक ट्वीट ने फैंस के बीच मचाई हलचल

Virat Kohli: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर अपना एक पोस्टर शेयर किया है जिससे उनके फिल्मों में डेब्यू की अटकलें लग रही हैं

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 21, 2018 02:26 PM2018-09-21T14:26:33+5:302018-09-21T14:26:33+5:30

Virat Kohli ready for Movie debut? a tweet leaves fans confused | विराट कोहली फिल्मों में रखने जा रहे हैं कदम? एक ट्वीट ने फैंस के बीच मचाई हलचल

विराट कोहली जल्द करेंगे फिल्म डेब्यू?

googleNewsNext

नई दिल्ली, 21 सितंबर: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली सोशल मीडिया में काफी ऐक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ अपनी भावनाएं जाहिर करने में हिचकते नहीं हैं। लेकिन कोहली के एक हालिया सोशल मीडिया पोस्ट ने फैंस को कंफ्यूज कर दिया है, जिससे इस बात की अटकलें लगने लगी हैं कि क्या विराट कोहली फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं। 

कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्मी स्टाइल में अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिस  पर लिखा है, 'ट्रेलर', कोहली ने इस ट्वीट के साथ एक लिंक शेयर करते हुए लिखा है, '10 साल बाद एक और डेब्यू, इंतजार नहीं कर सकता!' कोहली ने इस ट्वीट में 'ट्रेलर द मूवी' का हैशटैग लगाया है, जो फैंस को उनके फिल्मों मे कदम रखने की अटकलों को मजबूती दे रहा है।


लेकिन तस्वीर के साथ शेयर किए गए लिंक में भी सिर्फ 28.09.2018 यानी कि 28 सितंबर 2018 की तारीख भर लिखी है, जिससे फैंस के बीच ये रहस्य बरकरार है कि आखिरी कोहली क्या करने जा रहे हैं। 

कोहली ने प्रसिद्ध बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की है, ऐसे में उनके फिल्मों में डेब्यू से इंकार नहीं किया जा सकता है। लेकिन ये कोहली का अपने कपड़े के ब्रैंड Wrogn के लिए एक प्रमोशनल स्टंट भी हो सकता है, क्योंकि इस तस्वीर में भी उन्होंने अपने इसी ब्रैंड की टीशर्ट पहन रखी है।

विराट कोहली को आराम देने के उद्देश्य से उन्हें यूएई में खेले जा रहे एशिया कप 2018 की टीम में शामिल नहीं किया गया है। कोहली हाल ही में इंग्लैंड के ढाई महीने लंबे दौरे पर कप्तानी की जिम्मेदारी संभाल कर लौटे हैं। एशिया कप में भारतीय टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में हैं।

Open in app