विराट ने अनुष्का के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, धवन फैमिली के साथ लंदन की गलियों में आए घूमते नजर

Virat-Anushka: इस समय इंग्लैंड दौरे पर गए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 20, 2018 10:25 AM

Open in App

नई दिल्ली, 20 जुलाई: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस समय इंग्लैंड के दौरे पर हैं। टीम इंडिया ने कोहली की कप्तानी में इंग्लैंड को टी20 सीरीज में 2-1 से मात दी और फिर वनडे सीरीज में 2-1 से जीत हासिल की। अब कोहली के नेतृत्व में भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ 1 अगस्त से पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में खेलेगी। इस समय कोहली की पत्नी और बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी इंग्लैंड में हैं।

कोहली ने अपनी लेडीलक अनुष्का के साथ बहुत ही प्यारी तस्वीर शेयर की है जो जमकर वायरल हो रही है और सोशल मीडिया में इसे खूब पसंद किया जा रहा है। कोहली और अनुष्का ने पिछले साल दिसंबर में इटली के टस्कनी में शादी की थी। उसके बाद से ही सोशल मीडिया में उनकी तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। 

पढ़ें: धोनी निराशाजनक वनडे सीरीज के बाद इस नए अवतार में आए नजर, अक्षर पटेल ने शेयर की तस्वीरहाल ही में ये स्टार कपल इंग्लैंड की गलियों में स्टार ओपनर शिखर धवन और उनके परिवार के साथ घूमता नजर आया। इससे पहले अनुष्का शर्मा ने सोमवार को नीले दिल वाला इमोजी बनाते हुए विराट कोहली के साथ अपनी एक बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी।

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल ने भी विराट-अनुष्का और हार्दिक पंड्या पंड्या के साथ हाल ही में अपनी तस्वीर शेयर की थी।

विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने टी20 सीरीज में इंग्लैंड को 2-1 से मात दी जबकि वनडे सीरीज में उसे 2-1 से शिकस्त झेलनी पड़ी। कोहली ने वनडे सीरीज के दौरान एक बेहतरीन रिकॉर्ड अपने नाम किया। लीड्स वनडे में 71 रन की पारी के साथ ही कोहली कप्तान के तौर पर सबसे तेज 3000 वनडे रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए।

पढ़ें: फोर्ब्स लिस्ट: 1972 करोड़ रुपये की कमाई के साथ ये खिलाड़ी है दुनिया में टॉप पर, कोहली को नहीं मिली जगह

कोहली ने ये उपलब्धि 49 पारियों में हासिल की और 60 पारियों में ये रिकॉर्ड बनाने वाले एबी डिविलियर्स का रिकॉर्ड तोड़ा। कोहली की कप्तानी में अब टीम इंडिया को 1 अगस्त से 11 सितंबर तक इंग्लैंड में पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। 

टॅग्स :विराट कोहलीअनुष्का शर्माभारत vs इंग्लैंडशिखर धवनकेएल राहुल

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या