धोनी निराशाजनक वनडे सीरीज के बाद इस नए अवतार में आए नजर, अक्षर पटेल ने शेयर की तस्वीर

MS Dhoni: एमएस धोनी ने इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद अपनी सफेद दाढ़ी वाले लुक को हटा दिया है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 20, 2018 09:53 AM2018-07-20T09:53:28+5:302018-07-20T09:55:41+5:30

India vs England: MS Dhoni wears a clean-shave look, gets rid of white-beard | धोनी निराशाजनक वनडे सीरीज के बाद इस नए अवतार में आए नजर, अक्षर पटेल ने शेयर की तस्वीर

एमएस धोनी का नया लुक

googleNewsNext

नई दिल्ली, 20 जुलाई: भारत और इंग्लैंड की टीमें इस महीने दो रोचक सीरीज में भिड़ी। इनमें से पहली तीन मैचों की टी20 सीरीज थी में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 2-1 से हराया। इसके बाद हुई तीन वनडे मैचों का सीरीज में इंग्लैंड ने भारत को 2-1 से मात दी। वनडे सीरीज का पहला मैच टीम इंडिया ने 8 विकेट से जीतते हुए शानदार शुरुआत की थी। लेकिन इंग्लैंड ने अगले दो मैच जीतते हुए सीरीज अपने नाम कर ली।

अब भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ 1 अगस्त से पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी, जिसका पहला टेस्ट एजबेस्टन में खेला जाएगा। बीसीसीआई ने इस टेस्ट सीरीज के लिए 18 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। लेकिन वे खिलाड़ी जो वनडे सीरीज का हिस्सा तो थे लेकिन टेस्ट टीम में शामिल नहीं है वे घर लौट आए हैं। 

वनडे सीरीज के बाद धोनी ने अपनाया नया लुक 

इन खिलाड़ियों में एक बड़ा नाम है एमएस धोनी का, जिनके लिए इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज काफी निराशाजनक रही। लॉर्ड्स वनडे में धोनी ने 59 गेंदों में 37 रन बनाए और लीड्स में खेले गए तीसरे वनडे में 66 गेंदों में 42 रन ही बना सके। इन दोनों ही मैचों में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा और धोनी की धीमी बैटिंग के लिए उनकी कड़ी आलोचना की। 

पढ़ें: धोनी की बैटिंग पर गौतम गंभीर ने उठाए सवाल, अपने पूर्व कप्तान को दी ये सलाह

वनडे सीरीज में सफेद दाढ़ी में नजर आए एमएस धोनी के उस लुक पर फैंस काफी हैरान हुए थे। लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में निराशानजक प्रदर्शन के बाद धोनी ने अपनी सफेद दाढ़ी हटा दी है और अब एक ताजा तस्वीर में वह एकदम क्लीन शेव नजर आ रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि वह इससे ये संदेश दे रहे हैं कि पुरानी असफलता को भुलाकर वह नई चुनौती के लिए तैयार हैं। 


ये तस्वीर शेयर की है वनडे सीरीज का हिस्सा रहे अक्षर पटेल ने, जिसमें उनके साथ श्रेयस अय्यर और शार्दुल ठाकुर भी नजर आ रहे हैं। 

पढ़ें: फोर्ब्स लिस्ट: 1972 करोड़ रुपये की कमाई के साथ ये खिलाड़ी है दुनिया में टॉप पर, कोहली को नहीं मिली जगह

धोनी इस नए लुक के साथ अपने फैंस को संदेश दे रहे हैं कि वह पुरानी असफलता को पीछे छोड़कर 2019 वर्ल्ड कप के लिए तैयार हैं। 

Open in app