विराट कोहली का ये ट्वीट बना साल का 'गोल्डन ट्वीट', सुनील छेत्री की भावुक अपील ने भी जीता दिल

सुनील छेत्री के भारतीय फुटबॉल को समर्थन देने की अपील वाले ट्वीट को भी ट्विटर इंडिया ने इस साल के 'गोल्डन ट्वीट्स' से नवाजा है।

By विनीत कुमार | Published: December 05, 2018 4:27 PM

Open in App

नई दिल्ली: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ तस्वीर और स्टार फुटबॉलर सुनील छेत्री के फैंस से भारतीय फुटबॉल को समर्थन देने की अपील वाले ट्वीट को ट्विटर इंडिया ने इस साल के 'गोल्डन ट्वीट्स' से नवाजा है। पिछले साल दिसंबर में इटली में अनुष्का के साथ शादी करने वाले कोहली ने करवाचौथ के मौके पर अपनी पत्नी के साथ तस्वीर ट्विटर पर साझा की थी।

यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ और इसे 2 लाख से ज्यादा लाइक मिले। यही नहीं इसे 14,000 से ज्यादा बार रिट्विट भी किया गया। 

कोहली के इस ट्वीट के अलावा सुनील छेत्री का वह वीडियो भी खूब चर्चित रहा जिसमें उन्होंने इंटरकॉन्टिनेंटल कप के दौरान फैंस को भारतीय फुटबॉल को समर्थन देने की अपील की थी।

इस भावुक वीडियो में छेत्री ने फैंस से स्टेडियम में आकर मैच देखने की गुजारिश की थी। छेत्री के वीडियो को 60,000 से ज्यादा बार रिट्विट किया गया। छेत्री ने अपने इस वीडियो में कहा था कि भारतीय फुटबॉल की आलोचना कीजिए या फिर अपशब्द कहिये लेकिन मैच देखने जरूर स्टेडियम में आइए। 

छेत्री के इस वीडियो को खूब समर्थन मिला और कई जानी-मानी हस्तियों ने उनके साथ आए। कोहली ने भी छेत्री के समर्थन में वीडियो शेयर कर फैंस को भारतीय फुटबॉल के लिए आगे आने को कहा था।  

ट्वीटर इंडिया के अनुसार कोहली और छेत्री के अलावा भारत में #MeToo, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी, अमित शाह सहित बॉलीवुड स्टार दीपिक पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को लेकर भी ट्विटर पर खूब हलचल रही।

टॅग्स :विराट कोहलीसुनील छेत्रीट्विटर# मी टू

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या