विराट कोहली ने लॉन्च किया अपना परफ्यूम ब्रैंड, जानिए कितने तरह के फ्रेग्रेंस हैं मौजूद

Virat Kohli launches new perfume brand: कोहली अपने खेल के लिए जितने पॉपुलर हैं, उतने ही पॉपुलर वो बिजनेस क्षेत्र में भी हैं और भविष्य के लिए कई तरह के वैंचर में अपना इन्वेस्टमेंट करते रहे हैं।

By सुमित राय | Published: December 5, 2018 10:17 AM2018-12-05T10:17:44+5:302018-12-05T10:29:11+5:30

Virat Kohli launches one8 Fragrances | विराट कोहली ने लॉन्च किया अपना परफ्यूम ब्रैंड, जानिए कितने तरह के फ्रेग्रेंस हैं मौजूद

विराट कोहली

googleNewsNext

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपने खेल के लिए जितने पॉपुलर हैं, उतने ही पॉपुलर वो बिजनेस क्षेत्र में भी हैं और भविष्य के लिए कई तरह के वैंचर में अपना इन्वेस्टमेंट करते रहे हैं। अब कोहली ने अपना नया परफ्यूम वन8 ब्रैंड लॉन्च किया है।

कोहली के नए वन8 ब्रैंड में परफ्यूम के अलावा डियोड्रेंट्स और पॉकेट स्प्रे भी मौजूद हैं। इस ब्रांड की नई फ्रेग्रेंस सीरीज छह प्रकारों-एक्वा, विलो, इंटेंस, एक्टिव, फ्रेश और प्योर मे उपलब्ध हैं। इस नए ब्रैंड वन8 का नाम कोहली की जर्सी की संख्या-18 के नाम पर रखा गया है।

अपने परफ्यू ब्रांड के लॉन्च के बाद कोहली ने कहा, 'वन8 मेरे दिल के काफी करीब है। इसके जरिए मैं अपने फैंस से गहरे स्तर पर जुड़ना चाहता हूं और उन्हें अपने व्यक्तित्व के स्पष्ट और आनंदमय पहलू तक पहुंचाना चाहता हूं।'


कोहली ने कहा, "मेरे इस पहलू को कभी नहीं देखा गया। मैं चाहता हूं कि हर कोई मेरी यात्रा में बारीकी से शामिल हो। मेरे साथ बढ़े। वन8 फ्रेग्रेंस का लॉन्च इस ब्रांड के प्रस्ताव और मेरे व्यक्तित्व का विस्तार है।"

कोहली इससे पहले भी कई जगह अपना पैसा लगा चुके हैं और बिजनेस से जुड़े हैं। कोहली आईएसएल टीम एफसी गोवा खरीद चुके हैं। इसके अलावा कोहली फिटनेस सेंटर और रेस्टोरेंट भी चलाते हैं।

Open in app