VIDEO: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने दूसरे बच्चे की कर रहे हैं उम्मीद, एबी डिविलियर्स ने किया खुलासा

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स के साथ सवाल-जवाब सत्र कर रहे थे, तभी किसी ने उनसे कोहली के बारे में पूछा। तभी उन्होंने दुनिया को यह खबर दी।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 3, 2024 06:31 PM2024-02-03T18:31:16+5:302024-02-03T18:31:16+5:30

Virat Kohli and Anushka Sharma are expecting their second child, AB de Villiers revealed | VIDEO: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने दूसरे बच्चे की कर रहे हैं उम्मीद, एबी डिविलियर्स ने किया खुलासा

VIDEO: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने दूसरे बच्चे की कर रहे हैं उम्मीद, एबी डिविलियर्स ने किया खुलासा

googleNewsNext
Highlightsएबी डिविलियर्स ने अनुष्का शर्मा की गर्भावस्था की अफवाहों की पुष्टि कीक्रिकेट के दिग्गज ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस बात का खुलासा कियाउन्होंने अपने और कोहली के बीच हालिया टेक्स्ट चैट को पढ़ते हुए कहा, उनका दूसरा बेबी आने वाला है

नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने अनुष्का शर्मा की गर्भावस्था की अफवाहों की पुष्टि की है। क्रिकेट के दिग्गज ने अपने यूट्यूब चैनल पर खुलासा किया कि अनुष्का और उनके अच्छे दोस्त विराट कोहली इस साल अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। डिविलियर्स सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स के साथ सवाल-जवाब सत्र कर रहे थे, तभी किसी ने उनसे कोहली के बारे में पूछा। तभी उन्होंने दुनिया को यह खबर दी।

उन्होंने कहा, "मैंने उन्हें टेक्स्ट किया था, उनसे सुना था। मैं ज्यादा जानकारी नहीं दे सकता, मैं सिर्फ इतना जानता हूं कि वह ठीक हैं और अपने परिवार के साथ कुछ समय बिता रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ पहले कुछ टेस्ट मैचों में न खेल पाने का यही कारण है।" डिविलियर्स ने अपने और कोहली के बीच हालिया टेक्स्ट चैट को पढ़ते हुए कहा, "उनका दूसरा बेबी आने वाला है, यह पारिवारिक समय है।"

कोहली निजी कारणों से इंग्लैंड के खिलाफ चल रही पांच मैचों की श्रृंखला के पहले दो टेस्ट से हट गए हैं। वह इसी कारण से पिछले महीने अफगानिस्तान के खिलाफ पहला टी20 मैच भी नहीं खेल पाए थे। भारतीय क्रिकेट के प्रशंसकों और अनुयायियों को पता था कि कोहली बार-बार क्रिकेट से ब्रेक क्यों ले रहे हैं, लेकिन डिविलियर्स ने अब स्टार बल्लेबाज की भारतीय टीम से अनुपस्थिति के बारे में सभी संदेह मिटा दिए हैं।

कयास लगाए जा रहे थे कि अनुष्का एक बार फिर प्रेग्नेंट हैं लेकिन इस स्टार जोड़ी ने अभी तक इसे ऑफिशियल नहीं किया है। हालाँकि अनुष्का अपने बेबी बंप के साथ कई सार्वजनिक प्रस्तुतियाँ दे चुकी हैं, इस प्रकार, यह पुष्टि करता है कि वह वामिका के बाद कोहली के साथ अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करेंगी।

Open in app