टी10 लीग: लगातार पांच जीत के बाद सुनील एम्ब्रिस की टीम की पहली हार, इस बल्लेबाज ने ठोके 32 गेंदों में 68 रन, जानें छठे दिन का हाल

Vincy Premier T10 League, Day 6 Highlights: कैरेबियाई देश में खेली जा रही विंसी प्रीमियर टी10 लीग के छठे दिन खेले गए तीन मैचों के परिणाम

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 28, 2020 11:53 AM

Open in App
ठळक मुद्देसाल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स को ला सौएफेयर ने दी 8 विकेट से मात, छह मैचों में साल्ट पॉन्ड की पहली शिकस्तग्रेनाडाइंस डाइवर्स ने फोर्ट शार्लोट को 31 रन से हराया, शार्लोट की लगातार छठी हार

कैरेबियाई देश सेंट विंसेंट और ग्रेनाडाइंस में खेली जा रही विंसी प्रीमियर लीग टी10 में बुधवार को भी तीन मैच खेले गए। इन मैचों में ग्रेनाडाइंस डाइवर्स ने फोर्ट शाली स्ट्राइकर्स को 31 रन से, बोटेनिक गार्डन रेंजर्स ने डार्क व्यू एक्स्प्लोरर्स को 8 विकेट से और ला सौएफेयर हाइकर्स ने साल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स को 8 विकेट से हरा दिया। 

साल्ट पॉन्ड को लगातार पांच जीत के बाद पहली हार मिली तो वहीं फोर्ट शार्लोट स्ट्राइकर्स ने अपना लगातार छठा मैच गंवाया। आइए एक नजर डालते हैं, विंसी प्रीमियर लीग में बुधवार को खेले गए मैचों के परिणाम पर। 

विंसी प्रीमियर लीग: जानिए छठे दिन के मैचों के परिणाम

मैच 16: फोर्ट शार्लोट स्ट्राइकर्स vs ग्रेनाडाइंस डाइवर्स: ग्रेनाडाइंस 31 रन से जीता

ग्रेनाडाइंस डाइवर्स ने दमदार प्रदर्शन करते हुए विंसी प्रीमियर लीग के 16वें मैच में फोर्ट शार्लोट स्ट्राइकर्स को 31 रन से रौंद दिया। ग्रेनाडाइंस ने पहले खेलते हुए 10 ओवर में 5 विकेट पर 103 रन बनाए और इसके जवाब में फोर्ट शार्लोट को 10 ओवर में 72/6 के स्कोर पर रोकते हुए बड़ी जीत दर्ज की। ये ग्रेनाडाउंस की 6 मैचों में महज दूसरी जीत ही है जबकि फोर्ट शार्लोट की लगातार छठी हार है।

मैच 17: बोटेनिक गार्डन रेंजर्स vs डार्क व्यू एक्सप्लोरर्स: बोटेनिक गार्डन 8 विकेट से जीता

शैमोन हूपर की 31 रन की पारी के बावजूद पहले खेलते हुए डार्क व्यू की टीम 10 ओवर में 80/6 का स्कोर ही बना सकी। इसे जवाब में बोटेनिक ने हैरोन शैलो की 21 गेंदों में 35 रन की जोरदार पारी की मदद से 8.4 ओवरों में ही 2 विकेट खोकर जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया। बोटेनिक ने 6 मैचों में अपनी चौथी जीत हासिल की।

मैच 18: ला सौएफेयर vs साल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स: ला सौएफेयर 8 विकेट से जीता

लगातार पांच जीत के बाद सुनील एम्ब्रिस की टीम साल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स को अपनी पहली शिकस्त मिली। पहले खेलने उतरी साल्ट पॉन्ड ने कादिर नेड के 46 और एम्ब्रिस की 32 रन की पारियों की मदद से 10 ओवर में 105/4 का स्कोर बनाया, लेकिन ला सौएफेयर ने सल्वान ब्राउन की 32 गेंदों में 68 रन की तूफानी पारी की मदद से जीत का लक्ष्य एक ओवर बाकी रहते ही महज 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया। ये ला सौएफेय की छह मैचों में पांचवीं जीत है।

टॅग्स :विंसी प्रीमियर लीग

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या