T10 लीग: इस टीम ने तोड़ा लगातार छह हार का सिलसिला, सुनील एम्ब्रिस की टीम की छठी जीत, जानें सातवें दिन का हाल

Vincy Premier T10 League 2020 Day 7 Highlights: विंसी प्रीमियर लीग में सातवें दिन फोर्ट शार्लोट ने दर्ज की अपनी पहली जीत, जानिए 28 मई को खेले गए मैचों के परिणाम

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 29, 2020 11:15 AM

Open in App
ठळक मुद्देफोर्ट शार्लोट स्ट्राइकर्स ने विंसी प्रीमियर लीग में 6 हार के बाद दर्ज की पहली जीतसुनील एम्ब्रिस की टीम साल्ट पॉन्ड ने ग्रेनाडाइंस डाइवर्स को 5 रन से हरा जीता अपना छठा मैच

कोरोना संकट के बीच कैरेबियाई देश सेंट विंसेंट और ग्रेनाडाइंस में खेल जा रही टी10 लीग विंसी प्रीमियर लीग में गुरुवार (28 मई) को खेले गए तीन मैचों में फोर्ट शार्लोट स्ट्राइर्स ने लगातार 6 हार के बाद अपनी पहली जीत दर्ज की, जबकि सुनील एम्ब्रिस की टीम साल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स ने अपना पिछला मैच गंवाने के बाद अपनी कुल छठी जीत दर्ज की, जबकि ला सौएफेयर ने भी अपनी छठी जीत दर्ज की। 

आइए एक नजर डालते हैं गुरुवार को इस टी10 लीग में खेले गए मैचों के परिणामों पर।

विंसी प्रीमियर टी10 लीग: जानिए 28 मई को खेले गए मैचों के परिणाम

मैच 19: डार्क व्यू एक्सप्लोरर्स vs फोर्ट शार्लोट स्ट्राइकर्स: फोर्ट शार्लोट 17 रन से जीता

फोर्ट शार्लोट ने इस मैच में पहले खेलते हुए 10 ओवर में 92/3 का स्कोर बनाया, उसके लिए ओलांजो बेलिंगी ने 18 गेंदों में 32 रन बनाए, जबकि रोनाल्ड स्कॉट ने 26 रन की पारी खेली। इसके जवाब में डार्क व्यू की टीम10 ओवर में 75/7 का स्कोर ही बना सकी। ये फोर्ट शार्लोट की लगातार छह हार के बाद पहली जीत है।

मैच 20: ग्रेनाडाइंस डाइवर्स vs साल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स: साल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स 5 रन से जीता

पिछला मैच गंवाने के बाद साल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स ने इस मैच में रोमांचक जीत दर्ज की। उरनेल थॉमस की 21 गेंदों में 32 रन की मदद से साल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स ने 10 ओवर में 92/5 का स्कोर बनाया। इसके जवाब में ग्रेनाडाइंस की टीम आसिफ हूपर की 24 रन की पारी के बावजूद 10 ओवर में 5 विकेट पर 87 रन ही बना सकी। ये साल्ट पॉन्ड की 7 मैचों में छठी जीत है।

मैच 21: ला सौएफेयर हाइकर्स vs बोटेनिक गार्डन रेंजर्स: ला सौएफेयर 8 विकेट से जीता

शानदार प्रदर्शन कर रही ला सौएफेयर ने 8 विकेट से जोरदार जीत दर्ज करते हुए अपनी छठी जीत हासिल की। बोटेनिक गार्डन पहले खेलते हुए केसरिक विलियम्स की 13 गेंदों में 30 रन की पारी के बावजूद 10 ओवर में 79/7 का स्कोर ही बना सका। इसके जवाब में सल्वान ब्राउन की 22 रन की तेज पारी की मदद से ला सौएफेयर ने जीत का लक्ष्य 16 गेंदें बाकी रहते ही 2 विकेट पर 80 रन बनाते हुए हासिल कर लिया। 

टॅग्स :विंसी प्रीमियर लीग

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या