विजय शंकर को मिली कमान, रणजी ट्रॉफी में करेंगे इस टीम की अगुवाई

तमिलनाडु क्रिकेट संघ की प्रदेश चयन समिति ने टीम का ऐलान किया जिसमें आर अश्विन को जगह दी गई है।

By भाषा | Published: December 03, 2019 12:58 PM

Open in App

हरफनमौला विजय शंकर को नौ दिसंबर से शुरू हो रहे रणजी सत्र में तमिलनाडु की टीम का कप्तान बनाया गया है। तमिलनाडु क्रिकेट संघ की प्रदेश चयन समिति ने टीम का ऐलान किया जिसमें आर अश्विन को जगह दी गई है लेकिन मुरली विजय बाहर हैं। कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश के खिलाफ पहले दो मैचों के लिये टीम का ऐलान किया गया है।

टीम: विजय शंकर (कप्तान), बी अपराजित, मुरली विजय, अभिनव मुकुंद, के दिनेश कार्तिक, एन जगदीशन, आर अश्विन, आर साइ किशोर, टी नटराजन, के विग्नेश, अभिषेक तंवर, एम अश्विन, एम सिद्धार्थ, शाहरूख खान, के मुकुंद।

सूर्यकुमार यादव को मिली मुंबई की कमान: बेहतरीन फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को सोमवार को मुंबई रणजी टीम का कप्तान नियुक्त किया गया। यह 29 वर्षीय बल्लेबाज हाल में समाप्त हुई सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में शानदार फॉर्म में था, जिसमें मुंबई सुपर लीग चरण से आगे नहीं बढ़ पाया था।

सूर्यकुमार यादव ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेले 11 मैचों में 56 की औसत और 168.96 की स्ट्राइक रेट से 392 रन बनाए थे। सूर्यकुमार सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में तीसरे नंबर पर थे। इस दौरान उन्होंने 4 अर्धशतक जमाए थे।

टॅग्स :रणजी ट्रॉफीबीसीसीआईविजय शंकरमुंबईतमिलनाडु

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या