World Cup: भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच देखकर स्टेडियम से बाहर आते विजय माल्या को भीड़ ने घेरा, लगाए 'चोर है.. चोर है' के नारे

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच लंदन के द ओवल ग्राउंड में आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का 14वां मैच खेला गया, जिसमें टीम इंडिया ने 36 रनों से जीत दर्ज की।

By सुमित राय | Published: June 10, 2019 11:44 AM

Open in App
ठळक मुद्देभारत ने रविवार को ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से हरा दिया।भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच देखने के लिए विजय माल्या पहुंचे थे।मैच के बाद लोगों ने माल्या को देखकर 'चोर है...चोर है' चिल्लाना शुरु कर दिया।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच लंदन के द ओवल ग्राउंड में आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का 14वां मैच खेला गया, जिसमें टीम इंडिया ने 36 रनों से जीत दर्ज की। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए इस मैच को देखने के लिए विजय माल्या पहुंचे, जहां उन्हें लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। माल्या जब स्टेडियम से बाहर निकल रहे थे तो लोगों ने उन्हें देखकर 'चोर है...चोर है' चिल्लाना शुरु कर दिया।

दरअसल, विजय माल्या मैच देखने के लिए अपनी मां ललिता और बेटे सिद्धार्थ के साथ पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लोग 'चोर है.. चोर है' के नारे लगा रहे हैं। इस पर माल्या ने कहा, 'मैं सिर्फ मैच देखने आया हूं। मैं सिर्फ यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मां को किसी तरह का नुकसान न पहुंचे।' भारत लौटने पर माल्या ने कहा, 'कोर्ट में अगली सुनवाई की तैयारी चल रही है, जो जुलाई में होगी।'

विजय माल्या ने अपने ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली को शुभकमनाएं दीं। बेटे के साथ फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'बेटे के साथ क्रिकेट देखना मजेदार रहा और इससे भी ज्यादा सुखद रहा भारत की ऑस्ट्रेलिया पर जीत को देखना। विराट कोहली और उनकी टीम को शुभकामनाएं।'

बता दें शराब कारोबारी विजय माल्या पर बैंकों के नौ हजार करोड़ रुपये लोन नहीं चुकाने का आरोप है और दो मार्च, 2016 को उन्होंने भारत छोड़ दिया था, जिसके बाद उन्हें भगोड़ा घोषित कर दिया गया था। हालांकि माल्या ने लगातार कहा है कि वह भगोड़ा नहीं हैं और भारतीय बैंकों का बकाया चुकाने के लिए तैयार है। यह पहली बार नहीं है जब माल्या के खिलाफ लोगों ने इस इस तरह के नारे लगाए हैं। पिछले साल सितंबर में भारत-इंग्लैंड के बीच खेले टेस्ट मैच में भी लोगों ने 'चोर-चोर' चिल्लाना शुरू कर दिया था।

टॅग्स :आईसीसी वर्ल्ड कपभारत Vs ऑस्ट्रेलियाविजय माल्या

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या