विजय हजारे ट्रॉफी: बारिश ने डाला मैच में खलल, गुजरात के दर्ज की 43 रन से जीत

बंगाल की पारी के 18 ओवर के बाद ही मैच बारिश के कारण रद्द करना पड़ा। रेलवे ने गुजरात के खिलाफ टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 49 .2 ओवर में 231 रन बनाए।

By भाषा | Published: October 07, 2019 7:55 PM

Open in App

गुजरात ने सोमवार को वर्षा से प्रभावित मैच में वीजेडी पद्धति के तहत रेलवे को 43 रन से हराकर विजय हजारे ट्रॉफी ग्रुप डी में लगातार छठी जीत दर्ज की। वर्षा से बाधित दिन के अन्य मैचों में जम्मू-कश्मीर भी वीजेडी पद्धति से बिहार को 65 रन से हराया जबकि बंगाल और मध्यप्रदेश के बीच मैच बारिश के कारण रद्द हो गया।

बंगाल की पारी के 18 ओवर के बाद ही मैच बारिश के कारण रद्द करना पड़ा। रेलवे ने गुजरात के खिलाफ टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 49 .2 ओवर में 231 रन बनाए। टीम सलामी बल्लेबाजों मृणाल देवहर (76 गेंद में 50 रन) और प्रथम सिंह (78 गेंद में 76 रन) से मिली अच्छी शुरुआत का फायदा उठाने में नाकाम रही। गुजरात की ओर से स्पिनरों पीयूष चावला ने 46 रन देकर चार जबकि अक्षर पटेल ने 50 रन देकर दो विकेट चटकाए। बायें हाथ के तेज गेंदबाज अर्जन नागवसवाला ने भी 46 रन देकर तीन विकेट हासिल किए।

इसके जवाब में पार्थिव पटेल (66 गेंद में 59 रन) और प्रियांक पांचाल (69 गेंद में 51 रन) ने पहले विकेट के लिए 109 रन जोड़कर टीम को शानदार शुरुआत दिलाई। पार्थिव के आउट होने से यह साझेदारी टूटी। पांचाल और ध्रुव रावल ने इसके बाद 18 रन जोड़े जिसके बाद बारिश के कारण आगे का खेल नहीं हो सका और गुजरात ने 43 रन से जीत दर्ज की। गुजरात और तमिलनाडु लगातार छह-छह जीत के साथ ग्रुप सी में शीर्ष पर चल रहे हैं।

टॅग्स :विजय हजारे ट्रॉफीगुजरातबीसीसीआई

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या