विराट कोहली के 'झूमे जो पठान' गाने के हुक स्टेप करने का वीडियो वायरल, शाहरुख खान बोले- "ये मेरे से भी अच्छा कर रहे हैं..."

दोनों खिलाड़ियों के मैदान में डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो इतना मजेदार है कि खुद किंग खान भी वीडियो पर रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं पाए। 

By अंजली चौहान | Published: February 14, 2023 5:36 PM

Open in App
ठळक मुद्दे'झूमे जो पठान' गाने पर विराट कोहली और रविंद्र जडेजा ने किया डांस गाने में शाहरुख के हुक स्टेप की नकल करते दिखें खिलाड़ी वायरल हो रहे वीडियो को खुद शाहरुख खान ने भी शेयर किया

मुंबई: शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म 'पठान' का खुमार लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है। फिल्म को लेकर बॉलीवुड के किंग खान की हर तरफ वाहवाही हो रही है। फिल्म को न सिर्फ दर्शकों बल्कि क्रिकेटर जगत के दिग्गजों से भी खूब प्यार मिल रहा है और इस कथन का एकदम सटीक उदाहरण विराट कोहली और रविंद्र जडेजा ने दिया है। 

दरअसल, शनिवार, 11 फरवरी को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कड़ा मुकाबला हुआ था, जिसमें भारतीय टीम ने शानदार जीत हासिल की थी। नागपुर में खेले गए चार मैचों की श्रृंखला का पहला टेस्ट मैच की सफल जीत से विराट और जडेजा खुद को जश्न मनाने से रोक नहीं पाए। इस दौरान दोनों खिलाड़ी 'पठान' फिल्म के गाने 'झूमे जो पठान' गाने के हुक स्टेप की नकल करने हुए डांस करने लगे।

दोनों खिलाड़ियों के मैदान में डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो इतना मजेदार है कि खुद किंग खान भी वीडियो पर रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं पाए। 

शाहरुख खान ने वीडियो देख कही ये बात 

नागपुर मैदान में अन्य खिलाड़ियों के साथ खड़े विराट कोहली और रविंद्र जडेजा के पठान गाने पर डांस का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। क्रिकेट के फैन्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। शाहरुख खान ने मंगलवार को वीडियो शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन लिखा। अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पोस्ट करते हुए शाहरुख ने लिखा, "ये मुझसे भी बेहतर कर रहे हैं, मुझे विराट और जाडेजा से सीखना होगा।" 

वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं, वहीं, कई कमेंट्स भी आए हैं। बता दें कि नागपुर में खेले गए टेस्ट मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दोनों पारियों में हरा दिया। भारत के गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के पसीने छुड़ा दिए। पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया 177 रन पर आउट हो गई और दूसरी पारी में 91 रन पर ही सिमट गई। रविंद्र जडेजा ने मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब अपने नाम कर लिया।

बॉक्स ऑफिस पर 'पठान' ने तोड़े सारे रिकॉर्ड 

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, फिल्म 'पठान' में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में सलमान खान का धमाकेदार कैमियों रोल है, जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया। फिल्म एक्शन भरपूर है। बॉक्स ऑफिस पर छाई पठान ने अब तक कई नए रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। वहीं, केजीएफ, कांतारा जैसी हिट फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए फिल्म ने रिलीज के बाद से ही करोड़ों की कमाई की है। 

टॅग्स :विराट कोहलीशाहरुख़ खानरवींंद्र जडेजा
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या