Video: Team India के खिलाड़ियों की सुरक्षा में लगी सेंध, India Srilanka Test Match के दौरान मैदान में घुसे 3 फैंस में से 1 ने ऐसे लिया विराट कोहली से सेल्फी

India-Srilanka Test Match: बताया जाता है कि विराट कोहली के पास फैंस ने जाकर सेल्फी लेने की विनती की थी, जिसके बाद वे मान गए और फोटो लिया।

By आजाद खान | Published: March 14, 2022 09:20 AM2022-03-14T09:20:10+5:302022-03-14T09:55:58+5:30

Video India Srilanka Test Match security breach of the players 1 out of 3 fans entered the field took a selfie with Virat Kohli | Video: Team India के खिलाड़ियों की सुरक्षा में लगी सेंध, India Srilanka Test Match के दौरान मैदान में घुसे 3 फैंस में से 1 ने ऐसे लिया विराट कोहली से सेल्फी

फोटो सोर्स: सोशल मीडिया

Next
Highlightsभारत-श्रीलंका मैच के दौरान खिलाड़ियों की सुरक्षा में सेंध लगा है।मौका पाकर तीन फैंस मैदान में घुस आए जिसमें से एक ने विराट कोहली के साथ सेल्फी ले ली। बाद में सुरक्षाकर्मीयों की दखल के बाद उन्हें बाहर निकाला गया था।

India-Srilanka Test Match: भारत और श्रीलंका के बीच दिन-रात्रि के दूसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन के खेल के अंतिम लम्हों में सुरक्षा में सेंध लगाकर तीन प्रशंसक मैदान पर घुस आए और उनमें से एक विराट कोहली के साथ सेल्फी खींचने में कामयाब हो गया था। आपको बता दें कि इस घटना के बाद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें बाहर भगा दिया था। यह घटना श्रीलंका की दूसरी पारी के छठे ओवर में हुई जब मोहम्मद शमी की गेंद लगने के बाद कुसाल मेंडिस उपचार करा रहे थे। इसी बहाने फैंस को विराट कोहली के साथ सेल्फी लेने का मौकी भी मिल गया। 

ऐसे पहुंचे फैंस विराट कोहली के पास

स्टार खिलाड़ियों को करीब से देखने का मौका पाकर तीन प्रशंसक खेलने के स्थान पर घुस आए और खिलाड़ियों की तरफ दौड़ने लगे। इनमें से एक कोहली के करीब पहुंचने में सफल रहा जो स्लिप में क्षेत्ररक्षण कर रहे थे। प्रशंसक ने अपना मोबाइल निकाला और इस सीनियर बल्लेबाज से सेल्फी लेने के लिए कहा। प्रशंसक की खुशी का उस समय ठिकाना नहीं रहा जब कोहली सेल्फी के लिए राजी हो गए।

इससे पहले भी फैंस पहुंचे थे खिलाड़ी के पास

सुरक्षाकर्मी इसके बाद खिलाड़ियों की ओर दौड़े और थोड़ी सी मशक्कत के बाद प्रशंसकों को नियंत्रित करने में सफल रहे। मोहाली में पहले टेस्ट के दौरान भी एक प्रशंसक मैदान में घुसने में सफल रहा था। इस घटना के कई वीडियो भी वायरल हो रहे है और लोग इसे खूब शेयर भी कर रहे हैं। 

क्या था स्कोर का हाल

आपको बता दें कि भारत ने ऑल आउट होने तक पहली पारी में 252 रन बनाए थे, जबकि 303 रन बनाकर दूसरी पारी घोषित कर दी। वहीं इसके जवाब में श्रीलंकाई टीम पहली ही पारी में 109 रनों पर ऑल आउट हो गई थी और अब उसे जीत के लिए अब भी 419 रनों की जरूरत है। 
 

Open in app