IPL में रणवीर नहीं वरुण धवन को मिलेंगे सबसे ज्यादा पैसे, जैकलीन के साथ करेंगे परफॉर्म

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन की शुरुआत 7 अप्रैल को शानदार ओपनिंग सेरेमनी के साथ होगी।

By सुमित राय | Published: March 29, 2018 03:47 PM2018-03-29T15:47:47+5:302018-03-29T15:47:47+5:30

Varun Dhawan to be the highest paid performer at IPL opening ceremony | IPL में रणवीर नहीं वरुण धवन को मिलेंगे सबसे ज्यादा पैसे, जैकलीन के साथ करेंगे परफॉर्म

Varun Dhawan to be the highest paid performer at IPL opening ceremony

googleNewsNext

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन की शुरुआत 7 अप्रैल को शानदार ओपनिंग सेरेमनी के साथ होगी। इस सेरेमनी में बॉलीवुड के कई स्टार्स परफॉर्म करते दिखेंगे। मुंबई में आयोजित होने वाली सेरेमनी में बॉलीवुड स्टार वरुण धवन, रणवीर सिंह, परिणीति चोपड़ा और जैकलिन फर्नांडिस जैसे कलाकार धूम मचाते नजर आएंगे।

हाल ही में खबर आई थी ओपनिंग सेरेमनी में 15 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए रणवीर सिंह को 5 करोड़ दिए जाएंगे और बताया जा रहा था कि इस सेरेमनी में परफॉर्म करने के लिए उन्हें सबसे ज्यादा पैसा दिया जा रहा है। लेकिन अब यह बात सामने आ रही है कि इस इवेंट के लिए रणवीर नहीं, बल्कि वरुण धवन को सबसे ज्यादा पैसे दिए जाएंगे। (यह भी पढ़ें- IPL 2018: क्या धोनी करा पाएंगे चेन्नई का कमबैक, जानिए टीम की ताकत और कमजोरी)

वरुण धवन को मिलेंगे रणवीर सिंह से ज्यादा पैसे

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, ऑर्गनाइजर्स ने वरुण धवन को सबसे ज्यादा पैसे ऑफर किए हैं और जहां रणवीर सिंह को 15 मिनट के परफॉर्मेंस के लिए 5 करोड़ रुपये दिए जाने हैं, वरुण धवन को 6 करोड़ रुपये दिए जाएंगे। रिपोर्ट के अनुसार बताया गया है कि वरुण धवन की यूथ के बीच फैन फॉलोइंग और दर्शकों से कनेक्शन व पॉपुलैरिटी को देखते हुए उन्हें ज्यादा पैसे ऑफर किए गए हैं। धवन ओपनिंग सेरेमनी में जैकलीन फर्नांडिस के साथ परफॉर्म कर सकते हैं।

ओपनिंग सेरेमनी में शामिल नहीं होंगे सभी कप्तान

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक यह ओपनिंग सेरेमनी ऐड एजेंसी विचक्राफ्ट आयोजित कराएगी। इस दौरान चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और मुंबई इंडियंस के रोहित शर्मा मौजूद होंगे। हालांकि अन्य 6 कप्तान, विराट कोहली (आरसीबी), अजिंक्य रहाणे (राजस्थान रॉयल्स), गौतम गंभीर (दिल्ली डेयरडेविल्स), रविचंद्रन अश्विन (किंग्स-11 पंजाब), दिनेश कार्तिक (केकेआर) और डेविड वॉर्नर (हैदराबाद) इस ओपनिंग सेरेमनी में मौजूद नहीं होंगे। (यह भी पढ़ें- IPL 2018: क्या रोहित शर्मा की कप्तानी फिर करेगी कमाल, जानें मुंबई इंडियंस की क्या है ताकत)

बदला गया ओपनिंग सेरेमनी का समय

गौरतलब है कि पहले यह ओपनिंग सेरेमनी 6 अप्रैल को आयोजित होनी थी, लेकिन सूत्रों के मुताबिक बीसीसीआई की प्रशासकीय समिति (सीओए) के हस्तक्षेप के बाद इसे बदलकर 7 तारीख कर दिया गया। साथ ही सीओए ने ओपनिंग सेरेमनी के बजट में भी 20 करोड़ की कटौती की और इसे 30 करोड़ तक सीमित कर दिया। सूत्रों के अनुसार सीओए ने आपत्ति जताई थी कि अगर यह क्रिकेट का इवेंट है तो मनोरंजन पर इतना पैसा खर्च क्यो हो रहा है।

क्रिकेट जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें।

Open in app