हार्दिक पंड्या की दुखभरी कहानी सुनकर भावुक हुई 'एक्स गर्लफ्रेंड', सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी फीलिंग्स

हार्दिक पंड्या और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेली के बीच रिलेशनशिप की खूब चर्चा थी, लेकिन बाद में दोनों ने इस पर विराम लगा दिया था।

By सुमित राय | Published: September 23, 2019 04:07 PM2019-09-23T16:07:39+5:302019-09-23T16:07:39+5:30

Urvashi Rautela Gets Emotional on Rumoured Boyfriend Hardik Pandya’s Throwback Picture | हार्दिक पंड्या की दुखभरी कहानी सुनकर भावुक हुई 'एक्स गर्लफ्रेंड', सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी फीलिंग्स

हार्दिक पंड्या की दुखभरी कहानी सुनकर भावुक हुई 'एक्स गर्लफ्रेंड' उर्वशी रौतेला

googleNewsNext
Highlightsटीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने हाल ही में अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की थी।हार्दिक की पोस्ट पर उनकी कथित एक्स गर्लफ्रेंड उर्वशी रौतेला ने कमेंट किया और अपनी फीलिंग्स शेयर की।

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने हाल ही में अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की थी और बताया था कि करियर के शुरुआती दिनों में वो कैसे ट्रक में सफर करते हुए स्थानीय क्रिकेट मैच खेलने जाते थे। इसके बाद हार्दिक की कथित एक्स गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने कमेंट किया और अपनी फीलिंग्स शेयर की।

हार्दिक पंड्या ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'यह उन दिनों की बात है जब मैं स्थानीय क्रिकेट मैच खेलने के लिए ट्रक में सफर किया करता था। उस दौरान मैंने जीवन में काफी कुछ सीखा। कठिन दौर से निकलकर यह शानदार सफर रहा और मैं इस खेल को बहुत प्यार करता हूं।'

पंड्या की इस पोस्ट पर उर्वशी रौतेला ने कमेट करते हुए लिखा, 'मैं भी जब बास्केटबॉल खेलती थी तो इसी तरह ट्रेन में सफर किया करती थी।' उन्होंने इसी के साथ हार्दिक के लिए सम्मान का इमोजी लगाया।

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेली के बीच रिलेशनशिप की खूब चर्चा थी, लेकिन बाद में दोनों ने इस पर विराम लगा दिया था और कहा था कि उनके बीच ऐसा कुछ नहीं है। इसके साथ ही उर्वशी रौतेला ने ऐसी खबरें नहीं छापने का अनुरोध किया था।

हार्दिक पांड्या 11 टेस्ट में 17 शिकार कर चुके हैं। बात अगर 54 वनडे मैच की करें, तो उन्होंने 54 बार खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा है। इस फॉर्मेट में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 31/3 रहा। वहीं 40 अंतर्राष्ट्रीय टी20 मैचों में पांड्या 38 विकेट झटक चुके हैं। इस खिलाड़ी ने 80 अंतर्राष्ट्रीय पारियों में कुल 1799 रन भी अपने बल्ले से बनाए हैं।

हार्दिक पंड्या पहले भी अपने बीते दिनों को याद करते हुए तंगहाली के बारे में बता चुके हैं। उन्होंने बताया था कि परिवार के लिए उनके पिता ने काफी संघर्ष किया है। उन्हें कई बार पैसों की कमी के कारण भरपेट खाना तक भी नहीं पाता था। वह कई बार सिर्फ मैगी खाकर प्रैक्टिस के लिए जाते थे।

Open in app