दो साल के बच्चे की बैटिंग में दिखी गांगुली-युवराज की झलक, वायरल वीडियो ने मचाया तहलका

एक दो साल के बच्चे की बैटिंग प्रतिभा ने सोशल मीडिया में तहलका मचा रखा है, दिखी गांगुली-युवराज की झलक

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 09, 2018 12:47 PM

Open in App

नई दिल्ली, 09 जून: बाएं हाथ के बल्लेबाजों को क्रिकेट में सबसे स्टाइलिश बल्लेबाजों में से एक गिना जाता है। आधुनिक क्रिकेट में बेहतरीन बाएं हाथ के बल्लेबाजों की चर्चा होने पर सौरव गांगुली, ब्रायन लारा और युवराज सिंह का नाम सबसे पहले आता है। 

हाल ही में सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो में एक दो साल के बच्चे की बैटिंग ने तहलका मचा दिया है। इस छोटे से बच्चे के शॉट देखकर आपको सौरव गांगुली और युवराज सिंह की बैटिंग की याद आ जाएगी। बाएं हाथ से बैटिंग कर रहे इस बच्चे के आकर्षक शॉट किसी को भी हैरान कर देंगे।

ये बच्चा किसी प्रोफेशनल क्रिकेटर की तरह बैटिंग करता नजर आ रहा है। उसका आगे बढ़कर छक्का मारना सौरव गांगुली की याद दिलाता है तो उसकी बेखौफ बैटिंग से युवराज सिंह की याद आ जाती है। (पढ़ें: युवराज के ट्वीट पर हरभजन सिंह का मजेदार जवाब, बिजली बिल को लेकर किया ट्रोल)

'सचिन बोर्न टू विन' नामक फेसबुक पेज से शेयर किए गए इस वीडियो को महज दो दिनों में 3.50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और ये वायरल हो रहा है। हालांकि, इस वीडियो में ये नहीं बताया गया है कि इस बच्चे का नाम क्या है और ये वीडियो कहां का है लेकिन इस बच्चे की प्रतिभा ने सबको हैरान कर दिया है। (पढ़ें: सलमान खान ने किया खुलासा, क्यों कोहली नहीं धोनी को करते हैं पसंद?)

टॅग्स :सौरव गांगुलीयुवराज सिंहक्रिकेट

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या