धोनी के दोस्त चाहर की पत्नी जया से 10 लाख रुपये की ठगी और जान से मारने की धमकी, पारिख स्पोर्टस के मालिक ध्रुव पारिख और पिता कमलेश पारिख के खिलाफ प्राथमिकी

आगराः पुलिस ने बताया कि मान सरोवर कॉलोनी, शाहगंज के रहने वाले क्रिकेटर दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र चाहर ने महात्मा गांधी रोड स्थित पारिख स्पोर्टस के मालिक ध्रुव पारिख और उनके पिता कमलेश पारिख के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 04, 2023 2:49 PM

Open in App
ठळक मुद्देदीपक चाहर के पिता लोकेन्द्र चाहर की तहरीर पर दर्ज की गई है।पिछले साल कमलेश पारिख से व्यापार के सिलसिले में बात हुई थी।कमलेश पारिख हैदराबाद में जूते के कारोबारी है और हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन में राज्य टीमों के पूर्व पदाधिकारी भी है।

आगराः भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी दीपक चाहर की पत्नी जया से 10 लाख रुपये की कथित धोखाधड़ी और जान से मारने की धमकी के मामले में शहर के थाना हरी पर्वत में कारोबारी पिता-पुत्र के खिलाफ प्राथमिकी कराई गई है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

 

उन्होंने बताया कि उक्त प्राथमिकी दीपक चाहर के पिता लोकेन्द्र चाहर की तहरीर पर दर्ज की गई है। पुलिस ने बताया कि मान सरोवर कॉलोनी, शाहगंज के रहने वाले क्रिकेटर दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र चाहर ने महात्मा गांधी रोड स्थित पारिख स्पोर्टस के मालिक ध्रुव पारिख और उनके पिता कमलेश पारिख के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

तहरीर में लोकेन्द्र चाहर ने आरोप लगाया है कि पिछले साल कमलेश पारिख से व्यापार के सिलसिले में बात हुई थी। उन्होंने बताया कि दोनों पिता-पुत्र चंद्रधीर अपार्टमेंट अवंती कारपोरेशन हाउससिंग सोसाइटी, हैदराबाद के रहने वाले हैं। कमलेश पारिख हैदराबाद में जूते के कारोबारी है और हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन में राज्य टीमों के पूर्व पदाधिकारी भी है।

लोकेंद्र चाहर ने आरोप लगाया कि उनकी पुत्रवधु जया भारद्वाज ने ध्रुव पारिख व कमलेश पारिख पर विश्वास करके व्यापार के लिए करार किया और जया ने सात अक्टूबर 2022 को आरोपियों के खाते में 10 लाख रुपये ऑनलाइन हस्तांतरित किए, लेकिन दोनों ने धोखाधड़ी और बदनीयती से अमानत में खयानत करते हुए रकम हड़प ली।

उन्होंने आरोप लगाया कि रकम मांगने पर गाली गलौज की गई और जान से मारने की धमकी भी दी गई। थाना हरी पर्वत के निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है और मामले की विवेचना की जा रही है।

टॅग्स :दीपक चाहरउत्तर प्रदेशआगराएमएस धोनीचेन्नई सुपर किंग्स
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या