T20 World Cup: विराट कोहली की टीम वापसी करेगी, दिग्गज पूर्व हरफनमौला ने कहा-हम विश्व कप जीत सकते हैं

T20 World Cup: दुबई में भारत की पाकिस्तान से हार के बाद सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी को ट्रोल किया गया और निशाना बनाया गया।

By सतीश कुमार सिंह | Published: October 27, 2021 03:03 PM2021-10-27T15:03:32+5:302021-10-27T15:08:42+5:30

T20 World Cup India handle pressure Yusuf Pathan hopeful strong comeback Virat Kohli's team win icc cup | T20 World Cup: विराट कोहली की टीम वापसी करेगी, दिग्गज पूर्व हरफनमौला ने कहा-हम विश्व कप जीत सकते हैं

यूसुफ पठान ने कहा कि प्रशंसकों को कठिन समय में टीम का साथ देना चाहिए। (file photo)

Next
Highlightsभारत ने यूएई में अपने विश्व कप अभियान की निराशाजनक शुरुआत की थी।पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था। टीम की आलोचना सोशल मीडिया पर हो रही है।

T20 World Cup: भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी यूसुफ पठान ने प्रशंसकों से राष्ट्रीय टीम का समर्थन करने का कहा है। उन्हें उम्मीद है कि विराट कोहली की टीम टी 20 विश्व कप 2021 में मजबूत वापसी करेगी। उन्होंने कहा ,‘यह पहला ही मैच था और अभी बहुत क्रिकेट खेलनी है। हम विश्व कप जीत सकते हैं।’

भारत ने यूएई में अपने विश्व कप अभियान की निराशाजनक शुरुआत की थी। पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था। टीम की आलोचना सोशल मीडिया पर हो रही है। फैंस खिलाड़ियों को निशाना बना रहे हैं। 29 वर्षों के बाद विश्व कप मैच में पाकिस्तान ने भारत को हराया है।

दुबई में भारत की पाकिस्तान से हार के बाद सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी को ट्रोल किया गया और निशाना बनाया गया। कई साथियों, पूर्व क्रिकेटरों और प्रशंसकों ने सीनियर पेसर के ऑनलाइन दुर्व्यवहार की निंदा की। यूसुफ पठान ने कहा कि प्रशंसकों को कठिन समय में टीम का साथ देना चाहिए। 

हारे या जीते, भारतीय टीम का साथ दें : युसूफ पठान

भारत के पूर्व बल्लेबाज युसूफ पठान ने मंगलवार को कहा कि राष्ट्रीय टीम चाहे जीते या हारे लेकिन प्रशंसकों को टी20 विश्व कप खेल रहे 15 खिलाड़ियों का समर्थन करना चाहिये। अबुधाबी टी10 लीग के दौरान वह एक आनलाइन बातचीत में भारत की पाकिस्तान के हाथों टी20 विश्व कप के पहले मैच में दस विकेट से हार के बाद तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की आनलाइन आलोचना पर बोल रहे थे।

पठान ने कहा ,‘‘ जैसा कि मैने कहा कि कोई क्रिकेट टीम या क्रिकेटर हारना नहीं चाहता। यह एक मैच था और टूर्नामेंट की शुरुआत थी। एक प्रशंसक के तौर पर मैं टीम का हौसला बढ़ाना चाहूंगा। हमें टीम का साथ देना है। पाकिस्तान को हमसे जीतने में 29 साल लग गए।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ हमें 15 खिलाड़ियों का साथ देना है जो विश्व कप के लिये चुने गए हैं । हमें उन्हें बताना है कि हम उनके साथ हैं। टीम के जीतने पर काफी तारीफ होती है लेकिन कठिन समय में भी हमें उनका साथ देना चाहिये।’’ 

Open in app