IND vs BAN: टी20 सीरीज में किया शानदार प्रदर्शन, श्रेयस अय्यर-शिवम दुबे को मिला इस टीम में मौका

सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का प्रतिबंध 15 नवंबर को खत्म हो रहा है और 17 नवंबर को होने वाले अंतिम लीग मैच के लिए उनके नाम पर विचार किया जा सकता है।

By भाषा | Published: November 11, 2019 8:26 PM

Open in App

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 श्रृंखला के लिए भारत की सीनियर टीम का हिस्सा रहे बल्लेबाज श्रेयस अय्यर, ऑलराउंडर शिवम दुबे और तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट के अंतिम चार लीग मैच के लिए मुंबई की 18 सदस्यीय टीम से जुड़ेंगे। ये तीनों हाल में बांग्लादेश के खिलाफ संपन्न टी20 श्रृंखला में भारतीय टीम का हिस्सा थे जिससे मेजबान टीम ने 2-1 से जीता।

नागपुर में रविवार को हुए तीसरे और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में अय्यर ने बल्ले जबकि दुबे ने गेंद से भारतीय जीत में अहम भूमिका निभाई थी। मुंबई की टीम फिलहाल राष्ट्रीय टी20 टूर्नामेंट में मिजोरम, हरियाणा और मध्य प्रदेश को हराकर अजेय है। टीम की अगुआई फार्म में चल रहे सूर्य कुमार यादव करेंगे।

इस बीच विश्वस्त सूत्रों के अनुसार सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का प्रतिबंध 15 नवंबर को खत्म हो रहा है और 17 नवंबर को होने वाले अंतिम लीग मैच के लिए उनके नाम पर विचार किया जा सकता है।

टीम इस प्रकार है: सूर्य कुमार यादव (कप्तान), श्रेयस अय्यर, आदित्य तारे, सरफराज खान, जय बिस्टा, सिद्धेश लाड, शिवम दुबे, शुभम रंजने, शम्स मुलानी, शार्दुल ठाकुर, धवल कुलकर्णी, क्रुथिक हेंजेवाड़ी, परीक्षित वालसांगकर, रौनक शर्मा, ध्रुमिल मातकर, तुषार देशपांडे, सुजीत नायक और आतिफ अतरवाला।

टॅग्स :भारत vs बांग्लादेशसैयद मुश्ताक अली ट्रॉफीश्रेयस अय्यर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या