IPL 2020: सूर्यकुमार यादव ने हवा में छलांग लगाकर पकड़ा ऐसा कैच कि देख गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट भी रह गए हैरान, वीडियो वायरल

मुंबई की शानदार जीत में गेंदबाज और बल्लेबाजों के अलावा फील्डरों का भी बहुत बड़ा रोल रहा है। इस जीत के साथ मुंबई एक बार फिर टॉप पर पहुंच गई है।

By अमित कुमार | Published: October 17, 2020 11:52 AM

Open in App
ठळक मुद्देकेकेआर के खिलाफ सूर्य कुमार यादव ने हवा में उड़ते हुए एक असंभव से कैच को लपक कर सबको हैरत में डाल दिया। सूर्य कुमार की इस जबरदस्त फील्डिंग को देखकर ट्रेंट बोल्ट भी हैरान नजर आए।टूर्नामेंट में यह मुंबई की लगातार पांचवीं जीत है जिससे टीम अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गयी है।

आईपीएल में फील्डिंग का स्तर अब तक शानदार रहा है। कुछ खिलाड़ी अब तक  दान पर टीम के लिए अपने आपको पूरी तरह से समर्पित करते नजर आए। इस सीजन की बेहतरीन फील्डरों की बात होने पर निकलोस पूरन, फॉफ डु प्लेसिस, रविंद्र जडेजा जैसे खिलाड़ियों का नाम सामने आता है। लेकिन इस लिस्ट में अब मुंबई के सूर्य कुमार यादव का नाम भी जुड़ गया है। 

केकेआर के खिलाफ सूर्य कुमार यादव ने हवा में उड़ते हुए एक असंभव से कैच को लपक कर सबको हैरत में डाल दिया। मुंबई की ओर से पारी का तीसरा ओवर तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट लेकर आए। ओवर की आखिरी गेंद पर राहुल त्रिपाठी ने प्वाइंट्स की दिशा में जोरदार कट शॉट्स मारा। लेकिन उस जगह फील्डिंग कर रहे सूर्य कुमार ने हवा में उड़ते हुए गेंद को अपने हाथों में लपक लिया। 

सूर्य कुमार की इस जबरदस्त फील्डिंग को देखकर ट्रेंट बोल्ट भी हैरान नजर आए। वहीं कैच को देखकर कमेंटेटर और कप्तान रोहित शर्मा भी दंग रह गए। जबकि राहुल त्रिपाठी कुछ समय तक पिच पर ही खड़े रह गए। उन्हें इस बात का यकीन ही नहीं हो रहा था कि वह आउट हो गए हैं। टूर्नामेंट में यह मुंबई की लगातार पांचवीं जीत है जिससे टीम अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गयी है। आठ मैचों में छह जीत के साथ टीम के नाम 12 अंक है। 

 

टॅग्स :ट्रेंट बोल्टरोहित शर्मामुंबई इंडियंसकोलकाता नाइट राइडर्सIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या