भारतीय टीम में नहीं मिली जगह तो सूर्यकुमार यादव के पास आया न्यूजीलैंड की ओर से खेलने का ऑफर, जानें पूरा मामला

आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच हाई वोलटेज मुकाबले में मुंबई की ओर से एक बार फिर सूर्य कुमार यादव ने दिल जीतने वाली पारी खेली। यादव की पारी की हर कोई प्रशंसा कर रहा है।

By अमित कुमार | Published: October 29, 2020 5:50 PM

Open in App
ठळक मुद्देसूर्य कुमार की पारी की बदौलत ही मुंबई आरसीबी को हराने में कामयाब रही।आरसीबी के खिलाफ बुधवार को एक बार फिर सूर्यकुमार ने टीम के लिए मैच विनिंग पारी खेली।

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव इन दिनों चर्चा में हैं। मुंबई के लिए रनों का अंबार लगाने वाले सूर्य को भारतीय टीम में नहीं चुने जाने से क्रिकेट के कई दिग्गज हैरान हैं। वह लगातार चयनकर्ताओं को इस खिलाड़ी की तरफ ध्यान देने की बात कर रहे हैं। आरसीबी के खिलाफ बुधवार को एक बार फिर सूर्यकुमार ने टीम के लिए मैच विनिंग पारी खेली। 

सूर्य कुमार की पारी की बदौलत ही मुंबई आरसीबी को हराने में कामयाब रही। सूर्यकुमार ने अब तक इस आईपीएल सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है, इसके बावजूद उन्हें ऑस्ट्रेलिया टूर के लिए टीम इंडिया में नहीं चुना गया। आरसीबी के खिलाफ मैच में बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' अवॉर्ड से नवाजा गया। सूर्य कुमार इससे पहले भी मुंबई की ओर से कई अहम पारियां खेलते रहे हैं।

मैच के बाद स्कॉट स्टायरिस ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए मजाकिया लहजे में ये पूछा की क्या सूर्यकुमार यादव को न्यूजीलैंड की तरफ से खेलने की इच्छा है? स्कॉट स्टायरिस ने ट्वीट करते हुए लिखा,"मैं चाहूंगा की सूर्यकुमार यादव को किसी विदेशी टीम से खेलने का मन हो और वो विदेशी टीम की ओर रुख करे।" इस ट्वीट में उन्होंने न्यूजीलैंड का भी नाम लिया।

टॅग्स :मुंबई इंडियंसरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरविराट कोहलीIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या