मुश्ताक अली टूर्नामेंट को लेकर बीसीसीआई अधिकारी के बयान पर भड़के सुनील गावस्कर, सुनाई खरी खोटी

कोरोना वायरस के कारण बीसीसीआई ने आईपीएल को 15 अप्रैल तक टालने का फैसला किया है, जिसका आयोजन पहले 29 मार्च को किया जाना था।

By सुमित राय | Published: March 20, 2020 5:55 PM

Open in App
ठळक मुद्देगावस्कर ने बीसीसीआई अधिकारी के सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट को लेकर दिए गए बयान पर नाराजगी जताई हैअधिकारी ने कहा था कि वो आईपीएल को मुश्ताक अली ट्रॉफी की तरह होते हुए नहीं देख सकते

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने बीसीसीआई अधिकारी के सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट को लेकर दिए गए बयान पर नाराजगी जताई है और खरी खोटी सुनाई है। बता दें कि अधिकारी ने कहा था कि वो आईपीएल को मुश्ताक अली ट्रॉफी की तरह होते हुए नहीं देख सकते, जिसमें विदेशी खिलाड़ी हिस्सा न लें।

इस पर गावस्कर ने नाराजगी जताई है और कहा, 'अगर बोर्ड के किसी पदाधिकारी ने ऐसा कहा है तो यह गलत है। यह उस क्रिकेटर की बेइज्जती है, जिनके नाम पर यह ट्रॉफी खेली जाती है। दूसरा सवाल यह कि अगर यह टूर्नामेंट इतना ही खराब है, तो फिर हो क्यों रहा है?'

बता दें कि कोरोना वायरस के कारण भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने आईपीएल को 15 अप्रैल तक टालने का फैसला किया है, जिसका आयोजन पहले 29 मार्च को किया जाना था। हालांकि कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए आईपीएल पर रद्द होने का भी खतरा मंडराने लगा है।

गावस्कर ने स्पोर्टस्टार के लिए लिखे कॉलम में लिखा कि बीसीसीआई के 15 अप्रैल तक आईपीएल टालने के फैसले की तारीफ की जानी चाहिए। देश के लोगों की सुरक्षा और स्वास्थ्य खेल से ज्यादा अहम है। यह देखना वाकई अच्छा रहा कि हमेशा विवादों में रहने वाले भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने देशहित में यह फैसला लिया।

टॅग्स :सुनील गावस्करइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या