स्टीव स्मिथ किराए पर दे रहे हैं अपना घर, चौंकाने वाला है 3 बेडरूम और बाथरूम वाले घर का किराया

स्टीव स्मिथ ने इस तीन बेडरूम और बाथरूम वाले घर को साल 2015 में 20 लाख डॉलर में खरीदा था।

By सुमित राय | Published: February 22, 2020 12:29 PM

Open in App
ठळक मुद्देस्टीव स्मिथ ने अपना तीन बेडरूम और बाथरूम वाला घर किराए पर देने का फैसला किया है।स्मिथ ने इसका किराया 2000 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर यानी करीब 95000 रुपये प्रति सप्ताह रखा है।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने अपना तीन बेडरूम और बाथरूम वाला घर किराए पर देने का फैसला किया है, जो सिडनी के उपनगर बामलिन में स्थित है। स्टीव स्मिथ के इस घर का किराया चौंकाने वाला है।

रियलस्टेट डॉट कॉम डॉट एयू के मुताबिक स्टीव स्मिथ ने अपने घर का किराया 2000 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर यानी करीब 95000 रुपये प्रति सप्ताह रखा है। हालांकि यह उस किराए से कम है, जो स्टीव स्मिथ 2018 में मांग रहे थे। हालांकि उन्होंने पिछले साल के किराए में 10 डॉलर यानि करीब 476 रुपये बढ़ा दिया है।

स्टीव स्मिथ ने इस तीन बेडरूम और बाथरूम वाले घर को साल 2015 में 20 लाख डॉलर में खरीदा था। हालांकि उन्होंने इसके बाद इस घर में काम कराया था। घर को आर्किटेक ने नए सिरे से बनाया था और इसमें कई फीचर्स जोड़े।

इस घर का सबसे अच्छी खासियतों में इसकी लगभग हर खिड़की से नजर आता व्यू सिडनी हार्बर ब्रिज है। घर में ब्लैक इंटीरियर का बखूबी इस्तेमाल किया गया है और वुडन वर्क भी बहुत शानदार है। घर में ओपन किचन और डाइनिंग एरिया है।

टॅग्स :स्टीव स्मिथऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या