IPL 2020: लगातार फ्लॉप होने के बावजूद केदार जाधव पर भरोसा जता रही है CSK, कोच फ्लेमिंग ने बचाव में कही यह बात

पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने चेन्नई के सामने 165 रनों का लक्ष्य रखा लेकिन इस चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की शुरुआत खराब रही।

By भाषा | Published: October 03, 2020 1:37 PM

Open in App
ठळक मुद्देसीएसके ने डेविड वॉर्नर की टीम के खिलाफ इस मैच को सात रन से गंवा दिया। लीग में यह चेन्नई की लगातार तीसरी हार है। 

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में केदार जाधव को बल्लेबाजी के लिए महेंद्र सिंह धोनी से पहले भेजने के सवाल पर गुस्से में आ गए। सीएसके ने डेविड वॉर्नर की टीम के खिलाफ इस मैच को सात रन से गंवा दिया। लीग में यह उनकी लगातार तीसरी हार है। 

मैच के संवाददाता सम्मेलन में फ्लेमिंग से जब जाधव को धोनी से पहले भेजे जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने गुस्से में कहा, ‘‘यह कैसा सवाल है?’’ सीएसके को कोच ने कहा, ‘‘ वह हमारे चौथे क्रम का बल्लेबाज है, धोनी आमतौर पर मध्यक्रम के निचले हिस्से के खिलाड़ी हैं। जाधव दोहरी भूमिका निभाने में सक्षम है। अगर हमें अच्छी शुरूआत मिलती है तो धोनी पहले और जाधव बाद में आ सकते है।’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘अगर आप जल्दी विकेट गंवा देते है तो आपका चौथे क्रम का बल्लेबाज मैदान में जाता है।’’ जाधव अभी तक टूर्नामेंट में लय हासिल करने में विफल रहे है। उन्होंने इस मैच में भी 10 गेंद में सिर्फ तीन रन बनाए। कप्तान धोनी और रविन्द्र जडेजा के बीच साझेदारी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘‘ हम पारी की बीच में मुश्किल में थे। धोनी और जडेजा ने मैच में हमारी वापसी कराई लेकिन टीम को बीच के ओवरों में अधिक रन बनाना होगा। ’’

टॅग्स :केदार जाधवएमएस धोनीरवींंद्र जडेजाचेन्नई सुपर किंग्सIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या