Sri Lanka vs India: क्रुणाल पांड्या कोविड पॉजिटिव, दूसरा टी-20 स्थगित

Sri Lanka vs India: मंगलवार को कोलंबो में खेले जाने वाले भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खत्म कर दिया गया है।

By सतीश कुमार सिंह | Published: July 27, 2021 4:08 PM

Open in App
ठळक मुद्देभारतीय टीम पहले ही वनडे सीरीज 2-1 से जीत चुकी है। क्रुणाल पांड्या ने पहले मैच में 4 ओवर में 16 रन देकर 1 विकेट हासिल किया था। शिखर धवन को भारतीय कप्तान नियुक्त किया गया है। 

Sri Lanka vs India: मंगलवार को कोलंबो में खेले जाने वाले भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच सस्पेंड कर दिया गया है। भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। श्रीलंका को पहले मुकाबले में भारत ने 38 रन से हराया था।

भारतीय टीम तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है। इस महीने की शुरुआत में, इंग्लैंड में भारतीय दल के कुछ खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत कई दिन से इस बीमारी से लड़े थे। गेंदबाजी कोच भरत अरुण, रिद्धिमान साहा, और अभिमन्यु ईश्वरन को भी 10 दिन अलग रहना पड़ा था।

कृणाल सोमवार को पॉजिटिव पाये गए जिन्हें पृथकवास पर रखा गया है। पूरी टीम की आरटी पीसीआर रिपोर्ट का इंतजार है। बीसीसीआई के एक आला अधिकारी ने कहा ,‘कृणाल पॉजिटिव पाया गया है और आज का टी20 मैच स्थगित कर दिया गया है। भारत के बाकी खिलाड़ियों की आरटी पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार है।’

भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने पहले मैच में 4 ओवर में 16 रन देकर 1 विकेट हासिल किया था। नाबाद रहते हुए तीन रन बनाए थे। भारतीय टीम पहले ही वनडे सीरीज 2-1 से जीत चुकी है। नियमित कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड दौरे पर हैं। इस दौरे पर शिखर धवन को भारतीय कप्तान नियुक्त किया गया है।

रिपोर्ट शाम को छह बजे तक आयेगी और अगर सभी नेगेटिव पाये जाते हैं तो बुधवार को मैच होगा। मैच यहां आर प्रेमदासा स्टेडियम पर होना है। यह समझ से परे है कि पिछले एक महीने से कड़े बायो बबल में रह रहे कृणाल पॉजिटिव कैसे हो गए। तीसरा और आखिरी टी20 मैच गुरुवार को खेला जायेगा। 

टॅग्स :बीसीसीआईआईसीसीश्रीलंका क्रिकेट टीमभारतीय क्रिकेट टीमक्रुणाल पंड्या
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या